इस लूली-लंगडी सरकार ने मप्र की सभा जनकल्याण कारी योजनाओ को बंद कर दिया: विवेक शेजवलकर | Pohri News

Bhopal Samachar
पोहरी। भारतीय जनता पार्टी की राज्य एवं केंद्र सरकार ने सैकड़ो जन कल्याणकारी योजनाओं संचालित किया था जिसका लाभ सब को मिला हमने देखा कि 3 माह पहले विधानसभा चुनाव में मध्यप्रदेश में जोड़ तोड़ कर यह लूड़ी लगंड़ी कांग्रेसी सरकार बन गई जिसने मध्य प्रदेश द्वारा संचालित जन कल्याण की योजनाओं को बंद कर दिया।

मैं सभी से कहना चाहता हूं कि लोकतंत्र में एक-एक सीट का बहुत महत्व होता है और एक एक वोट महत्वपूर्ण होता है हम अपनी गलती को सुधारते हुए जो योजनाएं केंद्र में संचालित की थी जैसे उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना ,शौचालय निर्माण, आयुष्मान भारत जैसी अनेक योजनाएं आज भी चल रही हैं देश का हर वर्ग मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री देखना चाहता है। 

मेरा भी आप सबसे निवेदन है कि भाजपा सबका साथ सबका विकास के सिद्धांत पर कार्य करती है अतः आप मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए 12 मई को कमल के सामने वाला बटन दबाएं और पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनाएं यह लोकसभा चुनाव मे नही लड़ रहा बल्कि आप सब कार्यकर्ता लड़ रहे है यह बात ग्वालियर लोकसभा प्रत्याशी विवेक शेजवलकर ने ग्राम धौलागढ़ में मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहीं।

भाजपा प्रत्याशी ने आज पोहरी विधानसभा के ग्राम-गुरावल भानगढ़  करसेना  इनदरगड  धौलागढ़  हिम्मतग सेवड़ा गोपालपुर महेशपुर खटका  पटवरी  रामपुर  एंनवाडा  बिलवारा खोदा बेरजा कुंवरपुर मुडेरी खोरघार जामखो झिरी  परिच्छा पोहरी में जनसम्पर्क कर आशीर्वाद लिया।
G-W2F7VGPV5M