ग्राहक बनकर आया चोर: दुकान से मोबाईल चुराया, CCTV में कैद, कपडे खरीदते पकड लिया | Bairad, Shivpuri News

Bhopal Samachar

बैराड। बैराड़ कस्बे में शुक्रवार की दोपहर एक चोर ग्राहक बनकर मोबाइल की दुकान पर पहुंचा जहां उसने दुकानदार को चकमा देकर दुकान में रखा मोबाइल चोरी कर ले गया, लेकिन चोर की यह पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मोबाइल चोरी करने के बाद चोर ने बाजार में मोबाइल बेच दिया और उससे मिले रूपयों से वह कपड़े खरीदने दुकान में चला गया। 

जब दुकानदार को मोबाइल नहीं दिखा तो उसने सीसीटीवी कैमरे फुटेज खंगाले जहां उसे एक चोर मोबाइल चुराते हुए नजर आ गया। जिसका चेहरा पहचानने के बाद दुकानदार ने चोर की तलाश की तो वह उसे बाजार में कपड़े खरीदते हुए मिल गया जिसे पकडक़र दुकानदार ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 

जानकारी के अनुसार कस्बे में स्थित दीक्षा मोबाइल शॉप की दुकान पर एक युवक मोबाइल देखने आया जिसे दुकान मालिक ओमप्रकाश गुप्ता ने दो तीन मोबाइल दिखाए। जिसमें से एक मोबाइल को चोर ने चुपचाप अपनी जेब में डाल लिया लेकिन उसे यह एहसास नहीं था कि उसकी यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मोबाइल चोरी करने के बाद कुछ देर दुकान पर रूका और जब ओमप्रकाश ने पीठ फेरी तो चोर मोबाइल पसंद न आने की बात कहकर वहां से चला गया। 

उस समय ओमप्रकाश ने मोबाइल पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन जब चोर वहां से चला गया तो उसने मोबाइल देखे तो एक मोबाइल गायब था। इसके बाद ओमप्रकाश ने बिना देरी किए सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग देखी जिसमें दुकान  पर मोबाइल देखने आया वह शख्स मोबाइल चोरी करते हुए साफ नजर आया। घटना देखने के बाद ओमप्रकाश ने तत्काल कैमरे में कैद युवक की तलाश शुरू कर दी और उसे बाजार में पकड़ लिया गया। जो एक मोबाइल बेचकर कपड़े की दुकान से कपड़े खरीदकर निकल रहा था। 

G-W2F7VGPV5M