BJP पार्षद ने बैंक के गार्ड को जूते मारने की धमकी दी | KARERA, SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। करैरा कस्बे में स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में लेनदेन के लिए लाइन में लगे भाजपा युवा मोर्चा के जिलामंत्री व पार्षद मुकेश राय ने गार्ड द्वारा धक्का मारने से नाराज होकर गार्ड को जूते मारने और उसकी मूूंछे उखाड़ देने की धमकी दी। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल साइड पर जमकर वायरल हो रहा है। फिलहाल मामले में गार्ड द्वारा कोई शिकायत नहीं की गई है।

सोमवार को वार्ड 11 के पार्षद मुकेश राय एसबीआई में लेनदेन के लिए गए थे। जहां वह लाइन में लगे हुए थे। इसी दौरान बैंक का गार्ड लाइन सीधी कराने पहुंचा और वह लाइन में लगे लोगों को सीधा हो जाने के लिए कह रहा था तभी पार्षद राय को भी उसने सीधा खड़ा करने के लिए पकड़ा। 

जिसे पार्षद ने अपना अपमान समझा और गार्ड पर उन्हें धक्का देने का आरोप लगाया। इसके बाद पार्षद ने गार्ड के साथ गाली गलौच कर धमकाना शुरू कर दिया। गुस्साए पार्षद ने गार्ड से कहा कि बाहर निकल तुझमें जूते मारूंगा। साथ ही गार्ड से कहा कि उम्र का लिहाज कर रहा हूं, तेरी मूंछे उखाड़ दूंगा। 

पार्षद के यह बोल वहां मौजूद कुछ लोगों ने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिए और पूरी घटना को सोशल साइड पर वायरल कर दिया। इस संबंध में जब गार्ड ने थाने में आवेदन देने पहुंचे तो थानेदार ने रिपोर्ट दर्ज न करते हुए आपसी राजीनामा करने की बात कहीं पुलिस की इस कार्यप्रणाली क्षत्रिय समाज के लोगों में आक्रोश व्याप्त हैं और जल्द सभी समाज लोग एक जुट होकर पुलिस अधीक्षक के नाम एक ज्ञापन देने की तैयारी कर रहे हैं। 

उनका कहना है कि एक पार्षद खुले रूप से गनमैन को बैंक के अंदर गालियां देता हैं पुलिस कर्मी इस बात की रिपोर्ट तक नहीं लिखते हैं। जिसका वीडियो भी खुले रूप से बायल हो रहा हैं। इससे बड़ा और क्या सबूत