Ads 720 x 90

30 माह पहले पति की एक्सीडेंट में मौत हो गई थी, पत्नि BANK पहुंची तो पता चला की बीमा है, अब मिले 10 लाख | KOLARAS, SHIVPURI NEWS

कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के लुकवासा क्षेत्र के लुकवासा से आ रही है। जहां बीते 30 माह पूर्व एक महिला के पति की एक्सीडेंट के बाद अब उसे 10 लाख रूपए मिलेगे। इस मामले की खबर बैंक के मैनेजर के एल अग्रवाल ने दी। पति की मौत के ढाई साल बाद मिल रहे 10 लाख रूपए लेकर महिला अब खुश है। 

जानकारी के अनुसार बीते 30 माह पूर्व शिवकुमार रघुवंशी निवासी लुकवासा की एक एक्सीडेट में मौत हो गई थी। इस मौत के बाद मानों परिवार पर दुखों का पहाड टूट पडा था। उसके बाद जब परिजन खाते की डिटेल्स लेने बैंक पहुंचे और पता किया कि खाते में कितने रूपए है तो बैंक ने उसे कागज लाने की बात कही। 

जब परिजन खाते के कागज लेकर पहुंचे और चैक कराया तो बैंक ने बताया कि उनके बेटे शिवकुमार रघुवंशी ने अपना बीमा करा रखा था। उसके खाते से प्रतिमाह 500 रूपए कटते थे। जिस पर बैंक ने उनसे जरूरी कागज लेकर उक्त मामले को बीमा कंपनी के पास भेजा। जहां यह मामला एप्रूब हो गया। जिसके चलते आज बैंक मेंनेजर के एल अग्रवाल ने म्रतक की पत्नि मीना रघुवंशी को 10 लाख रूपए का चैंक दिया।