Ads 720 x 90

धर्मवीर भारद्वाज आधीरात का लौटे तो देखा घर में चोर घुसे थे, 1 किलो चांदी व नगदी ले गए | Bairad, Shivpuri News

बैराड़। जिले के बैराड़ थाना  क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ठाकुर बाबा मोहल्ले में बीती रात्रि को एक सूने मकान को चोरो ने निशाना बना लिया बताया जाता है कि चोरो द्वारा सोने चांदी के जेबर सहित हजारों रूपए ले जाने में सफल रहे हैं। पुलिस ने मामला संज्ञान ले कर अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया हैं। 

जानकारी के अनुसार धर्मवीर भारद्वाज पुत्र गुलावचंद निवासी ग्राम डेंडरी हाल बैराड़ के ठाकुर बाबा मंदिर के पास निवास करते हैं। बीते रोज गांव में आवश्यक कार्य सपरिवार गए हुए थे। तभी चोरों ने मकान को सूना देखकर निशाना बना लिया। 

मकान में प्रवेश करके अंदर कमरे रखी लगभग 1 किलो चांदी व सोने कीमती आभूषण सहित लगभग 10 हजार रूपए ले जाने में सफल रहे हैं। ये तो गनीमत ही रही कि धर्मवीर भारद्वाज के बेटे के पेट में अचानक दर्द हुआ और रात्रि में ही गांव से बैराड़ की ओर रवाना हो गए। घर पर आए तो चोर अपनी कार्यवाही में लगे हुए थे। 

चोरों को जैसे ही परिजनों के आने की आहट मिली तो उन्हें जो कुछ भी हाथ लगा उसे लेकर रफू चक्कर हो गए। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर से मामला दर्ज कर पास में लगे सीसी टीव्ही कैमरे फुटेजो को खंगाला गया हैं जिसमें चोर भागते हुए स्पष्ट रूप से नजर आ रहे हैं।