SHIVPURI NEWS - शादी के 4 महीने बाद विवाहिता मायके से अपने आशिक के साथ फरार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है जहां नवविवाहिता के परिवार वाले शिकायत लेकर पहुंचे कि 2 महीने पहले ही हमने अपने बेटे कि शादी पुरे हिन्दू रीति रिवाज के साथ की थी अभी शादी को दो महीने ही हुए थे कि करौंदी के रहने वाले शिक्षक का बेटा हमारी बहू को बहला फुसला कर अपने साथ ले गया जिसकी शिकायत भौंती थाने में भी की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

जानकारी के अनुसार मुस्कान आदिवासी पुत्री सुनील आदिवासी निवासी ग्राम करई थाना सुरवाया के रहने वाली कि शादी 23 अप्रैल 2024 को हिन्दू रीति रिवाजों के साथ सागर आदिवासी पुत्र हरनाम आदिवासी निवासी ग्राम वीरा चौकी खोड़ थाना भाँती के रहने वाले के साथ हुइ थी जिसके बाद वह 1 जुलाई 2024 को शिक्षक के बेटे आरोपी शिवम आदिवासी पुत्र धारा आदिवासी  निवासी करौंदी शिवपुरी के ही रहने वाले ने हमारी पुत्र वधु को बहला फुसलाकर भगा कर ले गया।

वह सभी जेवर व कपडे भी वह अपने साथ ही ले गई। जिसकी शिकायत थाना सुरवाया में भी कि लेकिन वहां  कहा गया कि तुम्हारी शिकायत पुलिस चौकी खोड़ या थाना भौती में लिखी जाएगी जिसके बाद हमारे पता करने पर पता चला कि आरोपी शिवम आदिवासी मदुरै तमिलनाडु में था जिसके बाद हमने आरोपी के परिवार वालों से दबाव डाल बुलाने को कहा जिसके बाद 9 जुलाई को आरोपी हमारी बहू को लेकर थाना सुरवाया आ गया था।

लेकिन पुलिस थाना सुरवाया द्वारा हमारी बहू को आरोपी के साथ जाने दिया गया जिसके बाद हमें रिश्तेदारों से पता चला कि आरोपी व हमारी बहू उसके मामा इंदर आदिवासी के घर में पति-पत्नी के रूप में एक साथ रह रहे हैं जबकि हमारी बहू मुस्कान आदिवासी मेरे बेटे सागर कि विवाहिता है।