SHIVPURI NEWS - शनिवार से गायब युवक की लाश खनियाधाना के नर्सिंग तालाब में तैरती मिली,दर्जी था

Bhopal Samachar

नरेन्द्र जैन @ खनियाधाना। शिवपुरी जिले के खनियाधाना थाना सीमा से गायब एक 38 वर्षीय युवक की लाश तालाब में तैरती मिली है। बताया जा रहा है कि युवक शनिवार की सुबह से ही अपने घर से गायब था। परिजनों ने युवक की गुमशुदगी थाने में दर्ज करवाई थी। युवक के कपडे और चप्पल तालाब के किनारे रखे मिले थे,अनुमान लगाया गया कि युवक नहाने को तालाब मे उतरा होगा और उसमें डूब गया। जिसके बाद रेस्क्यू की टीम को बुलाकर रेस्क्यू किया गया लेकिन रेस्क्यू टीम को सफलता नही मिली,लेकिन आज सुबह तालाब में युवक की लाश तैरती हुई दिखाई दी। पुलिस ने युवक की लाश को पीएम के लिए भेजते हुए इस मामले मे मर्ग कायम कर लिया।

जानकारी के अनुसार निवासी खनियाधाना वार्ड क्रमांक 11 के रहने वाले दीपक कोली पुत्र मुन्नालाल कोली उम्र 38 साल शनिवार की सुबह 9 बजे अपने घर से दुकान जाने की कहकर चला गया था,गर्मी ज्यादा होने के कारण, दीपक खनियाधाना के नर्सिंग तालाब नहाने के लिए चला गया था। दीपक तालाब पर पहुंचा और उसने अपने कपड़े और चप्पल उतारकर वह तालाब में कूद गया था।

तालाब में कूंदने के बाद दीपक उसमें डूब गया। बताया जा रहा हैं कि दीपक दर्जी का काम करता था और वह शराब का भी आदी था। दीपक की शादी नहीं हुई थी, इसके साथ ही दीपक का पूरी रात घर ना आने पर उसके परिजनों ने खनियाधाना थाना पर गुमशुदगी दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस को पता चला की नर्सिंग तालाब पर किसी युवक के कपड़े और चप्पल रखी हुई मिली हैं तो पुलिस ने वहां जाकर उसके परिजनों को बताया तो उसके परिजनों ने कहा कि हां यह दीपक के ही कपड़े और चप्पल हैं।

जिसके बाद पुलिस ने रेस्क्यू की टीम को बुलाया और खोज करवाना शुरू का दिया, जिसके बाद तालाब में 2 से 3 घंटे तक रेस्क्यू करने के बाद भी कुछ पता नहीं चला, तभी कुछ ही देर बाद पता चला कि एक बॉडी पानी में तैरती हुई नजर आ रही हैं तो तुरंत ही पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया तो पता चला की वह दीपक की ही लाश हैं, जिसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवा दिया। 
G-W2F7VGPV5M