SHIVPURI NEWS - झांसी तिराहा वाली शालू अपने अपाहिज पति को छोड़कर 1 माह से गायब है

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के झांसी तिराहा तुलसी नगर वार्ड क्रमांक 18 से मिल रही हैं जहां एक महिला ने बताया कि मेरी बहू बीती 8 मई को मुझसे कहकर गई थी कि मैं बाजार जा रही हूं, नोज लोंग लाना है मैंने उससे कहा कि बेटा कल चली जाना, लेकिन वह नहीं मानी और चली गई,उसके बाद वह लौट कर नही आई। महिला ने बताया कि बहू को अपने स्तर पर तलाशने का प्रयास किया लेकिन वह आज तक नही मिली,देहात थाने में मामला दर्ज कराने पहुंची जहां पुलिस ने आज तक कोई कार्रवाई नही की।  

जानकारी के अनुसार निवासी वार्ड क्रमांक 18 तुलसीनगर झांसी तिराहा की रहने वाली गोमती जाटव उम्र 56 साल ने बताया कि मेरी बहू शालू जाटव पत्नी लक्ष्मण जाटव उम्र 30 साल बीती 8 मई 2024 को सुबह दोपहर 2:30 मुझसे कहकर गई कि मम्मी में बाजार जा रही हूं नाक की बाली लेकर आनी हैं। जिसके बाद मैंने अपनी बहू सालू से मना भी किया था कि कल चली जाना, लेकिन वह नहीं मानी और चली गई।

जिसके बाद शाम हो गई वह नहीं लौटी, बहू की तलाश मैंने पूरे मोहल्ले, रिश्तेदारों के यहां भी की,लेकिन उसका कहीं भी कुछ पता नहीं चला। दो दिन बीत गये हमें इंतजार करते करते। हमने उसकी तलाश उसके मायके भी की, लेकिन वहां भी वह नहीं पहुंची। फिर हम देहात थाने उसकी रिपोर्ट लिखवाने पहुंचे, जहां पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली, लेकिन आज पूरे 1 महीने के बाद भी पुलिस ने उसकी खोज नहीं की। आज भी हम देहात थाने पहुंचे, वहां से भी पुलिस यही कहते नजर आई की अभी तक तुम्हारी बहू नहीं मिली हैं जैसे ही कोई भी जानकारी हमें मिलती हैं वैसे ही हम आपको सूचित कर देंगे।

बताया जा रहा हैं कि  शालू  अपनी 10 वर्षीय मासूम बेटी भरती जाटव को भी घर पर छोड़कर चली गई इसके साथ ही सालू का पति अपाहिज हैं उसका भी उसको ख्याल नहीं आया। अब पता नहीं वह कहां हैं और किसके साथ हैं। 
 
G-W2F7VGPV5M