SHIVPURI NEWS - चंदेरी से इंदौर जा रही बस ने बाइक को उडाया, 2 युवको की मौत 2 घायल

Bhopal Samachar

पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर थाना थाना सीमा में 2 युवको की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। दोनों ही दुर्घटना थाना क्षेत्र के अलग अलग स्थानों पर हुई है। इसमें एक युवक झांसी का रहने वाला है वही एक युवक मायापुर थाना सीमा के मोतीपुर का रहने वाला है। वही 2 युवक घायल हो गए जिसमें एक युवक का इलाज झांसी में चल रहा है,एक घायल युवक का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

मायापुर के मोतीपुर का है युवक

शिवपुरी जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के बमना गांव के पास रविवार रात ट्रैक्टर ने बाइक सवार दो भाइयों को कुचल दिया। हादसे में एक भाई की मौत हो गई। वहीं, दूसरे का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पिछोर पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मायापुर थाना क्षेत्र के मोतीपुर रहने वाले सगे भाई जीतेन्द्र जाटव और नारायण जाटव बमना गांव में आयोजित किसी कार्यक्रम में खाना खाकर गांव लौट रहे थे। इसी दौरान रात 9 बजे के बमना गांव के पास आदिवासी पुरवा के पास पिछोर की ओर से आ रहे तेज रफ़्तार ट्रैक्टर ने सामने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे के बाद ड्राइवर ट्रैक्टर समेत मौके से भाग निकला। घटना में 27 साल के नारायण जाटव की मौके पर ही मौत हो गई थी। जितेन्द्र जाटव को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिछोर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बस ने बाइक को रौंदा झांसी के युवक की मौत

शिवपुरी जिले के पिछोर थाना क्षेत्र पड़रा चौराहा पर रविवार की शाम चंदेरी से इंदौर जा रही सवारियों से भरी बस ने एक बाइक को रौंद दिया। इस घटना में यूपी के झांसी जिले के रहने बाले एक बाइक सवार की मौके पर दर्दनाक मौत गई। वहीं दूसरे घायल का उपचार झांसी के अस्पताल में जारी है। पिछोर पुलिस ने बस जब्त कर मामला दर्ज कर मृतक के शव का पोस्टमार्टम आज सोमवार को कराया है।

जानकारी के मुताबिक झांसी जिले के बबीना थाना क्षेत्र के बड़ौरा गांव का रहने बाला राजेन्द्र यादव अपने एक रिश्तेदार हरीशंकर यादव के साथ बाइक पर सवार होकर मुड़रा गांव किसी रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। इसी दौरान पिछोर के पड़रा चौराहा पर चंदेरी से इंदौर जा रही बीजासेन ट्रैबल्स की बस क्रमांक MP67ZB9930 ने बाइक में टक्कर मार दी थी।

इस घटना बाइक चला रहे राजेंद्र यादव पुत्र हरनाम सिंह (40) की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में घायल हुए दूसरे बाइक सवार हरिशंकर यादव का इलाज झांसी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिछोर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी हैं।
G-W2F7VGPV5M