SHIVPURI NEWS - पिछोर के पूर्व विधायक केपी सिंह ने भरे मंच से जनता को दी गालिया, वीडियो वायरल

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा के कांग्रेस के पहलवान पूर्व विधायक केपी सिंह का एक वीडियो वायरल सोशल पर हो रहा है इस वीडियो में वह मंच से पिछोर की जनता को गालियां देते नजर आ रहे है। यह वीडियो गुना-शिवपुरी लोकसभा में कांग्रेस प्रत्याशी यादवेन्द्र सिंह यादव के पक्ष में आयोजित एक चुनावी सभा का बताया जा रहा है। शिवपुरी सामाचार इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

इस वायरल वीडियो के बाद जनमानस की प्रतिक्रिया मिल रही है कि जिस जनता ने छह बार विधायक बनाया उसी जनता को पूर्व विधायक केपी सिंह कक्काजू ने भरे मंच से दे डाली गाली। पिछोर विधानसभा क्षेत्र में पिछोर से 6 बार के पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री केपी सिंह कक्काजू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है लोकसभा चुनाव 2024 के चुनाव प्रचार के दौरान पिछोर में सभा को संबोधित कर रहे थे।

जिसमे पूर्व विधायक के पी सिंह कक्काजू भाषण के दौरान पिछोर की जनता को गाली देते हुए दिखाई दे रहे हैं और बोल रहे हैं कि जनता ने एक बाहरी व्यक्ति को जीत दिला दी और घर के व्यक्ति को बाहर का रास्ता दिखा दिया उनके इस प्रकार के बयान से विधानसभा चुनाव में मिली शर्मनाक हार का दर्द दिखाई दिया और ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
G-W2F7VGPV5M