SHIVPURI NEWS - पोहरी विधानसभा के चकरामपुर में फिर गोलीकांड, बुलेट जांघ को ​चीरती निकल गई

Bhopal Samachar

शिवपुरी नरवर थाना अंतर्गत ग्राम चकरामपुर में सोमवार की दोपहर कुशवाह समाज के एक युवक को क्षत्रिय समाज के युवकों ने गोली मार दी। घायल युवक को ग्वालियर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला चुनावी रंजिश से जुड़ा बताया जा रहा है। विधानसभा चुनाव में फर्जी वोटिंग को लेकर विवाद के बाद मतदान के दिन यहां भदौरिया परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई थी, तभी से आरोपित कुशवाह समाज और क्षत्रिय समाज के लोगों के बीच तनाव चला आ रहा है।

घटना के अनुसार चकरामपुर निवासी हरगोविंद कुशवाह का 25 वर्षीय पुत्र परमाल कुशवाह मंगलवार को नरवर में अपने रिश्तेदार के यहां बलवंत फार्म हाउस पर था। इसी दौरान वहां दोपहर करीब 2:15 बजे क्षत्रिय समाज के युवक आए और परमाल सहित उसके साथियों से झगड़ा करने लगे। इसी दौरान युवकों ने विधानसभा चुनाव से चली आ रही चुनावी रंजिश के चलते परमाल कुशवाह को गोली मार दी। गोली परमाल की जांघ को चीरते हुए आर पार निकल गई। परमाल को उपचार के लिए नरवर स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया।

घटना के बाद गांव में तनाव बढ़ गया है। विधानसभा चुनाव में 17 नवंबर को चकरामपुर पोलिंग बूथ पर मतदान के दौरान ही फर्जी वोटिंग को लेकर कुशवाह और क्षत्रिय समाज के दो पक्षों में विवाद हुआ था। इसके बाद मतदान समाप्त होते ही पोलिंग बूथ से घर लौटते समय क्षत्रिय समाज के छह लोगों जिंदा जलाने का प्रयास करते हुए प्राणघातक हमला कर दिया था। इसमें परिवार के चार लोगों की मौत हो गई थी। मामले में नरवर थाना प्रभारी केदार सिंह यादव का कहना है कि परमाल के बयान लेने के उपरांत देहाती नालसी के आधार पर एफआईआर दर्ज की जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
G-W2F7VGPV5M