SHIVPURI NEWS - परिजनो के युवक की बात पर विश्वास ना करना पड़ा भारी, युवक सुबह मरा मिला

Bhopal Samachar

अमोला। शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना सीमा में स्थित सलैया गांव से मिल रही है कि सलैया गांव में रहने वाले एक 30 साल के युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक ने घर आकर परिजनो से बोला था कि मेरा एक्सीडेंट हो गया है,किसी वाहन ने मुझमे टक्कर मार दी,लेकिन युवक के शरीर पर कोई चोट के निशान ना देखकर घर वालो ने कहा कि सो जाओ सुबह इलाज करा लेगें। युवक सो गया लेकिन सुबह युवक उठा नही उसकी मौत हो गई।

अमोला के ग्राम सलैया में रहने वाला सुनील उम्र 30 साल पुत्र रामपाल लोधी, ऑटो चलाकर अपने परिवार की गुजर बसर करता था। गांव के ही राजेंद्र लोधी ने बताया कि शुक्रवार की रात को सुनील घर से निकलकर सलैया में एक दुकान पर गया और जब पैदल वापस अपने घर लौट रहा था, तो हाईवे से गुजर रहे किसी अज्ञात वाहन ने उसमें टक्कर मार दी थी। इस हादसे में सुनील को अंदरूनी चोट लगी थी।

चूंकि सुनील कई बार रात में नशा आदि करके आता था तो परिवारजनों से किसी न किसी बात पर उलझता था। रात 11 बजे जब सुनील ने घर पहुंचकर कहा कि मेरा एक्सीडेंट हो गया, तो परिवार वालों को उसके शरीर में चोट के ऐसे कोई निशान नजर नहीं आए तो उन्होंने कहा कि अभी सो जाओ, सुबह बात करेंगे। सुनील भी वहीं कमरे में सो गया तथा परिजन भी सोते रहे। राजेंद्र लोधी ने बताया कि जब सुबह सुनील नहीं उठा तो परिजन चिंतित हुए और उसे लेकर शिवपुरी मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। शिवपुरी जिला अस्पताल की पुलिस चौकी में शून्य पर कायमी करके सुनील का पीएम करवाया गया। शाम को सुनील का शव गांव पहुंचा और उसका अंतिम संस्कार किया गया।

बात न मानने का परिजन को अफसोस

सुनील की मौत के बाद परिजन का का रो-रोकर बुरा हाल है, क्योंकि उन्हें अफसोस है कि रात में हमने उसकी बात पर गौर नहीं किया और यदि उसे समय पर उपचार मिल जाता तो शायद उसकी जान बच जाती। मृतक अपने पीछे एक बेटा व एक बेटी छोड़ गया है। अमोला थान प्रभारी अमित चतुर्वेदी का कहना है कि अभी हमारे पास शिवपुरी से केस डायरी नहीं आई, इसलिए हमें कोई जानकारी नहीं है।
G-W2F7VGPV5M