SHIVPURI NEWS - युवक डिप्रेशन का शिकार, 25 दिनों से गायब थी प्रेमिका-नहीं मिला मोबाइल, लगा ली फांसी

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पीएम हाउस से मिल रही हैं जहां आज एक 25 वर्षीय युवक एक साल से अपनी प्रेमिका के साथ लिविंग में रह रहा था, और आपसी झगड़े के कारण उसकी प्रेमिका उसको छोड़कर चली गई थी साथ ही युवक का फोन भी साथ ले गई थी प्रेमिका के गायब हुए 25 दिन हो गये थे। और वह मानसिक रूप से बहुत प्रताड़ित हो चुका था ना ही उसका कोई भी काम में मन लग रहा था और ना ही उसके पास उसकी प्रेमिका थी और ना ही मोबाइल था।

इसी कारण वह डिप्रेशन का शिकार हो गया और उसनी मां कहीं बाहर काम करने चली गई इसी कारण अपने आपको अकेला पाकर उसने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद उसकी मां घर पहुंची और गेट तोड़ा तो पता चला की युवक ने सुसाइड कर ली। जिसके बाद सूचना पर पहुंची सुभाषपुरा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उतारकर पीएम के लिए भिजवा दिया हैं जहां युवक का पीएम हो गया हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम बडखेरा थाना सुभाषपुरा की रहने वाली अंगूरी बाई आदिवासी उम्र 50 साल ने बताया कि मैं पनिहार काम करने गई थी तभी 2 दिन बाद में वापस लौटी तो मेरा बेटा धर्मवीर उम्र 25 वर्ष फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला था। अंगूरी बाई ने बताया कि मेरा बेटा कल्पना आदिवासी के साथ 1 साल से रह रहा था कल्पना 3 से 4 लोगों के साथ रह चुकी थी और लास्ट वह अपने पति को छोड़कर मेरे बेटे के साथ रह रही थी, इनके बीच लड़ाई झगड़ा चलता रहता था और अभी 25 दिनों पहले कल्पना मेरे बेटे को छोड़कर कहीं चली गई हैं जिसके बाद हमने उसकी बहन से पता किया कि कल्पना कहा हैं तो उसकी बहन ने कहा कि हमें नहीं पता वह कहां हैं।

साथ ही मेरे बेटे का फोन भी गायब था। वह पिछले 25 दिनों से काफी परेशान था, और उसका काम में भी मन नहीं लग रहा था, और उसके पास में मोबाइल भी नहीं था वह धीरे धीरे काफी परेशान रहने लगा। वह डिप्रेशन  में चला गया। और उसने मेरे ना होने का फायदा उठाकर, फांसी लगा ली।

मैंने घर आकर देखा तो गेट बंद था और उसके बाद मैं गेट को टूडवाया। देखा तो मेरा बेटा फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला, जिसके बाद पुलिस को आसपास के लोगों ने सूचना दी और मौके पर पहुंची सुभाषपुरा थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी।
 
G-W2F7VGPV5M