SHIVPURI NEWS - रविंद्र की फैमिली महिला को बेचने ले जा रहे थे, पुलिस को ​देखकर चीखने लगी

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना सीमा से मिल रही है कि अमोला गांव में रहने वाला एक 22 साल का युवक मानव तस्करी में पकड़ा गया है,बताया जा रहा है कि युवक एक महिला को बिलासपुर से खरीद कर लाया था। पीडिता महिला ने पुलिस को बताया युवक ने उसे दस दिन तक घर में अपनी पत्नी के तरह रखा उसका उपभोग किया ओर राजस्थान में बेचने ले जा रहा था।

जानकारी के अनुसार अमोला गांव का रहने वाला रविन्द्र लोधी उम्र 22 साल की अपनी बुआ के लडके पवन लोधी की मदद से 26 मार्च को बिलासपुर से डेढ़ लाख रुपए में खरीदकर लाया था। उक्त महिला मूलत:बृजराज नगर रामपुर कोलारी जिला झारसुगुड़ा थाना रामपुर कोलारी ओडिशा की रहने वाली है हाल में वह छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में निवास कर रही थी।

बताया जा रहा है कि महिला साथ रहने को राजी नहीं हुई तो पूरा परिवार मंगलवार शाम को उसे बेचने राजस्थान के भरतपुर जा रहा था। रास्ते में मुरैना जिले के बानमोर में बुद्धिपुरा एसएसटी चेकिंग पाइंट पर फोर्स ने वाहन रुकवाया तो खरीदकर लाई गई महिला चिल्लाई। फोर्स ने पूछताछ की तो पूरी हकीकत सामने आ गई। युवक रविन्द्र लोधी,पिता रघुपति, बहनोई भूपेंद्र जाट, मामी शारदा और दीपिका निवासी शिवपुरी हाल आगरा एसआईटी ने गिरफ्तार कर लिया।

डरी हुई है महिला...
महिला सब इंस्पेक्टर ने पीड़ित महिला से पूछताछ की तो उसने बच्चों को बताया कि उसे शिवपुरी के लोग बिलासपुर से खरीदकर लाए हैं। अब उसे शिवपुरी से रविंद्र की बहन के घर भरतपुर ले जाने की को क बात कहकर राजस्थान बेचने ले जा रहे थे। बिलासपुर की महिला बहुत डरी हुई थी। कोर्ट के निर्देश पर महिला को वन स्टॉप सेंटर मुरैना में भेज दिया है।
अमित सिंह भदौरिया, बानमोर टीआई
G-W2F7VGPV5M