SHIVPURI NEWS - भारती की हत्या, लाश कुंए में मिली,नाक, कान होंठ कटे मिले, प्रग्नेट होने की आशंका

Bhopal Samachar

शिवपुरी शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाना क्षेत्र के मुसहरी कलां गांव से 5 अप्रैल की रात लापता हुई भारती  पाल उम्र 15 साल की लाश रविवार की रात किशोरी का शव गांव के करनजूं लोधी के खेत में बने कुएं से पुलिस ने बरामद की है। बताया जा रहा है कि लाश के नाक, होंठ कटे हाल में मिले है। लापता किशोरी का शव कुएं में मिलने के बाद ये मामला ऑनर किलिंग, प्रेम-प्रसंग में हत्या से जुड़ा है।

परिजनों के मुताबिक़ 5 अप्रेल गुरूवार-शुक्रवार की रात भारती घर से लापता हो गई थी। परिजनों का कहना है उनके द्वारा की गई पड़ताल में पता चला कि किशोरी रात 3 बजे गांव के सौरभ सेन के घर पहुंची थी। करीब एक घंटे रोकने के बाद वह सौरभ के घर से चली गई थी। यह बात सौरभ सेन ने किशोरी के परिजनों को खुद बताई है।

सौरभ के मुताबिक, 4 बजे के बाद किशोरी कहां गई। इसका पता उसे नहीं है। बताया गया है कि किशोरी गांव के रहने वाले सौरभ सेन और उसके दोस्त के रोहित केवट के संपर्क में थी।

किशोरी सौरभ के घर रात आई और करीब एक घंटे किस लिए रुकी इस बात की पड़ताल पुलिस कर रही है,पुलिस ने सौरभ सेन और रोहित केवट को सदेंह के आधार पर राउंडअप किया है। वही बताया जा रहा है कि भारती के साथ सौरभ सेन का अफेयर चल रहा था,आशंका जताई जा रही है कि भारती प्रेग्नेट भी हो सकती,लेकिन यह जब क्लीयर होगा जब पीएम की रिर्पोट आऐगी। फिलहाल पुलिस इस मामले की बारिकी से जांच कर रही है।

बता दें कि रविवार की रात किशोरी का शव गांव के करनजूं लोधी के खेत में बने कुएं से पुलिस ने बरामद की है। किशोरी की जीभ बाहर निकली हुई है। किशोरी के नाक, कान व होंठ कटे हालात में मिले हैं। शव भी दो से तीन दिन पुराना है। यह मामला ऑनर किलिंग या फिर प्रेम-प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है।

पिछोर एसडीओपी प्रशांत शर्मा का कहना है कि नाबालिग किशोरी के अपहरण का मामला लापता होने के बाद दर्ज कर लिया था। पुलिस ने नाबालिग किशोरी के शव को कुएं से बरामद किया है। आज शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है।
G-W2F7VGPV5M