लव जिहाद: पुरानी शिवपुरी में रानी की लाश मिली, शाहरूख पीछे पडा था - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के देहात थाना सीमा में निवास करने वाली 23 साल की युवती की लाश उसी के घर के पास स्थित एक कुंद में आज सुबह मिली थी। युवती रविवार की सुबह 4 बजे से घर से गायब थी। परिजनों ने युवती के गायब होने के पीछे मोहल्ले के शाहरुख और उसके 3 दोस्तों का हाथ बताया था। पुलिस ने शाहरुख को सोमवार को राउंड अप कर लिया था। पुलिस युवती की सीडीआर रिपोर्ट का इंतजार कर रही थी इतने में युवती की लाश मिलने की खबर आ गई।

जानकारी के अनुसार पुरानी शिवपुरी में बसोड मोहल्ला इमाम बाड़े में निवास करने वाली रानी धानुक उम्र 20 साल पुत्री रघुवीर  धानुक   रविवार की सुबह 4 बजे से घर से गायब थी। रानी के गायब होने के बाद परिजनों ने उसे अपने स्तर पर तलाश किया जब वह नहीं मिली तो परिजनों ने रानी के गायब होने की सूचना देहात थाना पुलिस को दी।

परिजनों ने बताया कि बसौड मोहल्ले में रहने वाला शाहरुख खान रानी को पिछले डेढ-दो साल से परेशान कर रहा था। रानी के गायब होने में शाहरुख और उसके दोस्तों का हाथ है। देहात थाना पुलिस ने शाहरुख को सोमवार को राउंड अप कर लिया था,बताया जा रहा है कि देहात थाना पुलिस इस मामले की जांच के लिए रानी धानुक की सीडीआर रिपोर्ट का इंतजार कर ही थी।


G-W2F7VGPV5M