SHIVPURI NEWS - गाय के साथ अप्राकृतिक कृत्य करते हुए युवक को पशु रक्षक संघ ने पकडा

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर की सिटी कोतवाली सीमा में स्थित कांजी हाउस में एक गाय के साथ अप्राकृतिक कृत्य करते हुए एक 25 साल के युवक को पकड़ लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक फतेहपुर क्षेत्र में निवास करता है। युवक का यह कृत्य कैमरे में रिकॉर्ड हुआ है। सिटी कोतवाली पुलिस ने पशु रक्षक संघ के अध्यक्ष की फरियाद पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार फतेहपुर रोड पर गीता पब्लिक स्कूल के सामने नगर पालिका का कांजी हाउस है इस कांजी हाउस की देख रेख शिवपुरी का पशु रक्षक संघ करता है। पशु रक्षक संघ बीमार और सड़क दुर्घटना में घायल गोवंश को यहां रखकर इलाज करता है,और इस कांजी हाउस की सुरक्षा के लिए सीसीटीव्ही कैमरे भी लगा रखे है।

पशु रक्षक संघ के अध्यक्ष ललित गर्ग ने बताया कि बीती 25 अप्रैल की रात 10 बजे मेरे मोबाइल पर एक कैमरा का एक अलार्म आया,इस अलर्ट पर कैमरे को मोबाइल में देखा तो कांजी हाउस में एक लडका घुसा है और वह कपडे उतार कर एक सफेद रंग की गाय के साथ अप्राकृतिक कृत्य कर रहा है। इस दृश्य को देखकर अपने पशु रक्षक संघ के सदस्य पवन गर्ग,मुकुल बिंदु,सार्थक अग्रवाल,देवेंद्र सिंह सेंगर और बजरंग दल के सदस्यों को फोन किया और सारा मामला बताया।

हम सभी मिलकर वहां पहुंचे तो वह युवक हमारी आहट सुनकर कपडे पहनने लगा। हमने उस लडके को पकड लिया और उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम तुषार बैडिया उम्र 25 साल पुत्र बहादुर बैडिया निवासी शिवपुरी पब्लिक स्कूल के पास बताया,युवक कांजी हाउस में लगभग 25 मिनट तक रुका रहा था। पशु रक्षक संघ ने युवक को पकडकर सिटी कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया।  सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 
G-W2F7VGPV5M