पुरानी शिवपुरी का हर्षित 10वीं क्लास में फेल होने के बाद बाकडे की शरण में पहुंच गया था - NEWS TODAY

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के देहात थाना क्षेत्र राजपुरा में रहने वाला 16 वर्षीय छात्र हर्षित धाकड़ बुधवार की देर शाम से लापता था, बालक का रातभर कोई सुराग नहीं लगा तो परिजन ने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर बालक की तलाश शुरू कर दी थी वही स्टूडेंट के फोटो सोशल पर वायरल किए गए। बताया जा रहा है कि स्टूडेंट गुरुवार की देर रात सकुशल लौट आया है। स्टूडेंट की सुरक्षित वापसी पर पुलिस और परिजनों ने राहत मिल गई है।


जैसा कि विदित है कि बुधवार को माध्यमिक शिक्षा मंडल का 10वीं और 12वीं के परीक्षा परिणाम जारी हुए थे। पुरानी शिवपुरी के राजपुरा रोड भैरो बाबा मंदिर के पास अहीर मोहल्ले में रहने वाले हर्षित धाकड उम्र 16 साल पुत्र सुल्तान धाकड  ने भी 10वीं क्लास के पेपर दिए थे और वह 10वीं क्लास में फेल हो गया था। हर्षित फैल होने के कारण माता पिता की डाट की डर से गायब हो गया।

जब बहुत देर तक हर्षित नहीं दिखा तो परिजनों ने उसकी तलाश की,लेकिन वह नहीं मिला। किसी आशंका की डर से हर्षित के पिता सुल्तान धाकड देहात थाने पहुंचे और पूरा मामला देहात थाना पुलिस को बताया। देहात थाना पुलिस ने हर्षित के अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी।


परिजन ने हर्षित का फोटो जारी कर बेटे को तलाशने में लोगों से सहयोग की अपील की जाने लगी। बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर रात हर्षित धाकड़ अपने घर सकुशल लौट आया है। हर्षित 10वीं क्लास में फैल हो गया और माता पिता की डांट से बचने के लिए घर से निकल गया था और सीधे बाकडे मंदिर पर जा पहुंचा।

हर्षित के पास 150 रूपए थे उसने किसी होटल पर कुछ खाया पीया और मंदिर पर बुधवार की रात गुजारी। गुरुवार को हर्षित को घर की याद सताने लगी तो वह वापस शिवपुरी आ गया। गुरुवार की देर रात जब हर्षित नीलगर चौराहे पर घूम रहा था तो उसके पिता सुल्तान को वह मिल गया। 
G-W2F7VGPV5M