SHIVPURI NEWS - बैराड़ के बंटी ने किया नाबालिग का अपहरण , रात में घर से उठा ले गया

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां एक पिता शिकायत लेकर पहुंचा कि मेरी नाबालिग बेटी को पड़ोस का रहने वाला एक युवक अपने साथ भगाकर ले गया। यह घटना रात 11 बजे की है उस समय मेरे घरवाले सभी सो गये थे और मेरे पिता खेत पर पानी देने के लिए गए हुए थे। बैराड़ थाना पुलिस हमारी कोई सुनवाई नहीं कर रही हैं जिससे हम काफी परेशान हो चुके हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम बैधारी थाना बैराड़ की रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग के पिता ने बताया कि हमारे पड़ोस का रहने वाला बंटी जाटव पुत्र कल्ला जाटव अपने जाल में फंसा कर भगाकर ले गया। घटना 8 अप्रैल 2024 की हैं रात का समय था, और सभी घरवाले सो रहे थे,लेकिन उस समय मैं अपने खेत पर पानी देने के लिए गया हुआ।

तभी मैं खेत से पानी देकर रात के 11 बजे अपने घर आया तो देखा कि मेरी नाबालिग बेटी घर से गायब थी, जिसके बाद मैंने सभी से पूछा की बेटी कहां हैं तो उन्होंने बताया कि पता नहीं अभी तो यहीं थी, तभी हमें पता चला की पास का बंटी जाटव भी गांव से गायब हैं। जिसके बाद हम थाना पहुंचे और पुलिस को पूरा मामला बताया।

जिसके बाद आरोपी के खिलाफ बैराड़ थाना पुलिस ने धारा 363 का प्रकरण कायम किया गया। लेकिन अभी तक मेरी बेटी को पुलिस द्वारा बरामद नहीं किया गया हैं और आरोपी बन्टी जाटव पुत्र कल्ला जाटव के परिवार के सदस्य बंटी का भाई रामदास जाटव, भाई अर्जुन जाटव, चाचा दाताराम जाटव, गैदा जाटव व आरोपी के जीजा बृजेश जाटव, नीरज जाटव, व रामदास का साला राकेश जाटव व इनके परिवार के सदस्यों द्वारा मुझे व मेरे परिवार के सदस्यों को जान से मारने की व गांव से बेदखल करने व झूठे प्रकरण में फसाने की धमकी दी जा रही है और बोल रहे है कि तुमको जहां भी रिपोर्ट या कार्यवाही करना है हमारा कोई कुछ नहीं कर सकता पुलिस को हमने रुपये दे दिए हैं।

पुलिस ने 2 दिन पर आरोपी के भाई को थाने में बुलाया और फिर कोई कार्यवाही नहीं की, हमारा पूरा परिवार काफी भयभीत बना हुआ हैं। इसलिए इसके विरूद्ध कार्यवाही की जाकर मेरी पुत्री को बरामद किया जाना आवश्यक है अगर मेरी पुत्री उक्त बंटी के पक्ष में या उसके परिवार के पक्ष में बयान देती है तो उसे सुधार गृह वन स्टॉप शिवपुरी या नारी निकेतन ग्वालियर भिजवाया जाना व हमारी जानमाल की रक्षा किया जाना आवश्यक हैं।


G-W2F7VGPV5M