SHIVPURI NEWS - DJ पर गाने को लेकर विवाद, युवक की हत्या कर लाश कुएं में फेंकी, SP से शिकायत

Bhopal Samachar

शिवुपरी। शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के सीहोर थाना सीमा से मिल रही है कि सीहोर थाना सीमा मे आने वाले गांव टोकनपुर में गई बारात में डीजे पर गाना बदलने को लेकर विवाद हो गया,इस विवाद में एक युवक की मारपीट कर लाश को कुंए में फेंक दिया। परिजनों को आरोप हे कि पुलिस ने इस मामले को दबा दिया और मृतक को शराब के नशे में कुंए में गिरने की घटना में बदल दिया। परिजनों ने दावा किया है कि उसके पास मारपीट की घटना की वीडियो भी है जिसे करैरा पुलिस को दिखाया लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है इस मामले की आज शिकायत पुलिस अधीक्षक शिवपुरी से की गई है।

सीहोर थाना सीमा के ग्राम नरौआ में रहने वाले दीपक जाटव ने एसपी शिवपुरी को एक आवेदन दिया है। इस आवेदन के अनुसार पवन का भाई भगवान दास जाटव 18 अप्रैल को गांव से जाने वाली एक बारात जो करैरा थाना सीमा के टोकनपुर गांव मे जाने को बारात के साथ निकला था।

बताया गया है कि वहां डीजे पर नाचते समय भगवान दास का विवाद नवल सिंह पुत्र गोपी राम जाटव, शेखर पुत्र ग्यासीराम जाटव, सुनील योगी पुत्र मोहनदास योगी, छोटू पुत्र होतम जाटव के बीच विवाद हो गया था। इस विवाद के बाद यह लोग उसे गावं के बाहर ले गए और उसकी मारपीट कर हत्या कर दी और उसकी लाश कुएं में फेंक दी।

जब हमें इस घटना की जानकारी मिली तो भगवान दास की लाश पीएम हाउस में रखी मिली थी। दीपक का कहना था कि इस मारपीट का हमारे पास एक वीडियो भी आया था जिसे हमने करैरा पुलिस को दिखाया था लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है,करैरा पुलिस का कहना था कि वह शराब के नशे में कुएं में गिर गया था। 
G-W2F7VGPV5M