SHIVPURI NEWS - कार ने सड़क पर चल रहे पति-पत्नी को रौंद दिया, मौत-4 दिन बाद बेटे का दूल्हा बनाना था

Bhopal Samachar

पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाने की खोड चौकी क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पर पैदल चल रहे पति-पत्नी को रौंद दिया। इस घटना में  पति की मौत हो गई और पत्नी गंभीर रूप से घायल है। बताया जा रहा है कि मृतक के बेटे की 16 अप्रैल को शादी है,इस मौत से शादी वाले घर में अब बधाई गीतों की जगह मौत के मातम की सिसकारियां गूंज रही है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

पिछोर में बाचरौन के रहने वाले महेश लोधी उम्र 45 साल पुत्र रामप्रसाद लोधी के बेटे की शादी 16 अप्रैल को होना थी,16 अप्रैल को बेटे की शादी होने के कारण घर में शादी की तैयारियां अंतिम चरण में थी,घर में मेहमानो का आना शुरू हो गया था। घर में गीत और बुलउओ का सिलसिला भी शुरू हो चुका था।

बीते रोज महेश अपनी वाइफ सुमन लोधी के साथ बस से अपने रिश्तेदार को बेटे की शादी का निमंत्रण का कार्ड देने नावली गांव जा रहे थे। महेश ओर उनकी पत्नी बस से उतरे और पैदल जा रहे थे तभी अचानक से तेज रफ्तार एक कार मौत बनकर आई  ओर पति ओर पत्नि को उड़ा दिया। इस घटना में महेश लोधी ओर उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि महेश लोधी को इलाज के लिए झांसी अस्पताल ले जाया गया,झांसी के अस्पताल पहुंचते ही महेश की मौत हो गई। इस मौत के कारण शादी वाले घर में मातम का माहौल छा गया है। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M