SHIVPURI NEWS - सिंधिया के लिए वोट मांगने पहुंचे विधायक से बोला ग्रामीण आवास के बदले 10 हजार दिए है

Bhopal Samachar

शिवपुरी। कोलारस विधानसभा क्षेत्र के ग्राम वेदमऊ का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित हो रहा है। इस वीडियो में गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के पक्ष में वोट मांगने पहुंचे कोलारस विधायक महेंद्र यादव और भाजपा कार्यकर्ताओं ने जब आदिवासी बस्ती में भाजपा के पक्ष में वोट मांगते हुए कहा कि जा बार मोदी को काजे वोट देना है तो एक ग्रामीण ने वीडियो बनाते हुए कहा कि आवास के बदले में दस-दस हजार रुपये की मांग की गई है।

हम तो कांग्रेस को वोट देंगे। इसके बाद विधायक और अन्य भाजपा कार्यकर्ता वहां से लौट आते हैं। इस संबंध में जब कोलारस विधायक महेंद्र यादव से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वीडियो मंगलवार का है। उनके अनुसार यह वीडियो दो सरपंचों की लड़ाई है।

बकौल महेंद्र यादव जब उन्होंने ग्रामीणों से बात की तो किसी ने भी यह नहीं कहा उन्होंने आवास के बदले दस हजार रुपये दिए हैं। उनके अनुसार एक महिला आई थी जिसने कहा था कि उससे पैसे देने के लिए कहा था, परंतु जब उससे पूछा कि आपने पैसे दिए क्या, तो उस महिला का कहना था कि उसने पैसे नहीं दिए। किसी ने शिकायत नहीं की जबकि मैं तो खुद चाहता था कि लोग शिकायत करें जिस पर मैं कार्रवाई करवा सकूं।
G-W2F7VGPV5M