SHIVPURI की अनुष्का और संस्कृति का नेशनल क्रिकेट में चयन, IPL खेल सकती है

Bhopal Samachar

शिवपुरी। मप्र महिला क्रिकेट अकादमी की खिलाड़ी अनुष्का शर्मा नेशनल क्रिकेट अकादमी बेंगलुरु में अंडर 23 के महिला हाई परफार्मेंस कैंप में हिस्सा लेंगी वही शिवपुरी की अंडर 19 खिलाड़ी संस्कृति गुप्ता को मप्र महिला क्रिकेट अकादमी से हाई परफार्मेंस कैंप बेंगलुरु में भाग लेने के लिए बुलाया गया है। इस संबंध में नेशनल क्रिकेट अकादमी के हेड क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने मैप पर क्रिकेट एसोसिएशन के सेक्रेटरी को पत्र जारी किया है कि ऑल इंडिया वूमेन क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा उक्त दोनों खिलाड़ियों का चयन हाई परफार्मेंस कैंप के लिए किया गया है।

अगर इस कैंप में अनुष्का व संस्कृति अच्छा करती हैं तो महिला आईपीएल और महिला इंडिया क्रिकेट टीम में मप्र महिला अकादमी की खिलाड़ियों देखने को मिलेंगे। अनुष्का शर्मा को 22 अप्रैल से 16 मई तक बेंगलुरु में आयोजित होने वाले अंडर 23 महिला हाई परफॉर्मेंस कैंप में सहभागिता के लिए बुलाया गया है। वहीं संस्कृति गुप्ता 19 अप्रैल से 15 मई तक आयोजित होने वाले हाई परफार्मेंस कैंप के लिए चयनित किया गया है।

7 मिनट 50 सेकंड में 1 मील की दौड़ निकालनी होगी
फिटनेस टेस्ट में जो मापदंड तय किए गए हैं जिसमें खिलाड़ियों को 1 मील की दौड़ 7 मिनट 50 सेकंड के भीतर पूरी करनी होगी।

आईपीएल और देश के लिए खेलेंगे यहां के खिलाड़ी
बच्चों को कड़ी मेहनत कराई जा रही है वही शासन की तरफ से भी पूरी सुविधाएं दी जा रही है। यदि बच्चे इसी तरह मेहनत करते रहे तो वह दिन दूर नहीं जब मप्र महिला अकादमी की खिलाड़ी महिला आईपीएल और महिला इंडिया क्रिकेट टीम में खेलती नजर आएंगी।
अरुण सिंह,चीफ कोच, मप्र क्रिकेट अकादमी
G-W2F7VGPV5M