SHIVPURI NEWS - कैंट एसोसिएशन के संवाद कार्यक्रम में शिवपुरी के व्यापार के लिए यह बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया

Bhopal Samachar

शिवपुरी। जब भी देश के आर्थिक विकास की बात आती है तो हम हमेशा व्यापारियों की प्रतिष्ठित संस्था कैट(कॉन्फेडरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स) की ओर देखते है लेकिन अब समय चुनावों का है और इस लोकसभा चुनाव में कैट की महती भूमिका रहने वाली है, क्योंकि व्यापारियों के व्यापार और क्षेत्र का विकास यह मेरी प्राथमिकता में शामिल है, किसी भी रूप में व्यापारियों के हितों पर कुठाराघात नहीं होने दिया जाएगा।

उन्हें हर संभव सहयोग मिलेगा जिससे उनकी हर समस्या का निराकरण किया जा सके, कैट के प्रदेश उपाध्यक्ष इंजी.पवन जैन हमेशा से ही व्यापारिक हितों की बात करते है और आज यह संवाद भी इसी चर्चा का मुख्य केन्द्र बिन्दु भी रखा गया है, लोकसभा चुनावों में व्यापारियों के सहयोग के प्रति सदैव विकास की सोच को परिलक्षित किया जाएगा, ऐसा मैं आपको विश्वास दिलाता हूॅ।

व्यापारियों को विकास और समस्या निराकरण का यह विश्वास दिलाया केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जो स्थानीय होटल पीएस में कैंट एसोसिएशन द्वारा आयोजित विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं, व्यापारिक प्रतिनिधियों के संवाद कार्यक्रम को मुख्य अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रहे थे साथ ही एक-एक टेबिल पर पहुंचकर संबंधित जनों से चर्चा करते हुए उनकी समस्याओं का जाना और किस प्रकार से देश के विकास में उनका अमूल्य योगदान हो इसे लेकर विस्तृत चर्चा की गई।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की अगवानी कैट के प्रदेश उपाध्यक्ष इंजी.पीएस जैन के द्वारा की गई जिन्होंने कैट की कार्यकारिणी पदाधिकारी प्रदेश सह सचिव सिद्धार्थ लढ़ा, जिलाध्यक्ष गंगाधर गोयल, महासचिव सौरभ सांखला, कोषाध्यक्ष एड.पारस जैन व कैट टीम के साथ मिलकर बड़ी माला के साथ स्वागत किया तत्पश्चात आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न वर्गों स्वयं केन्द्रीय मंत्री सिंधिया ने मुलाकात की। कार्यक्रम का सफल संचालन संजीव जैन ने जबकि आभार प्रदर्शन कैट के जिला महासचिव सौरभ सांखला के द्वारा व्यक्त किया गया। इस संवाद कार्यक्रम में 800 से अधिक व्यापारी एवं 300 से अधिक विभिन्न संस्थाओं सहित करीब 1100 से अधिक प्रतिनिधि गण मौजूद रहे।

G-W2F7VGPV5M