SHIVPURI NEWS - शिवपुरी के गौशाला के बिगड़े नवाब पर मामला दर्ज,वीडियो वायरल की थी

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के देहात थाना सीमा में आने वाले गौशाला क्षेत्र में निवास करने वाले युवक का एक वीडियो सोशल पर वायरल हुआ है,इस वीडियो में वह नाबालिग मानसिक रूप से बीमार बच्चे की बेल्ट से मारपीट कर रहा है। बच्चे का कसूर सिर्फ इतना था कि वह खुले में शौच कर रहा था ।  मीडिया में आने के बाद यह मामला कलेक्टर शिवपुरी रविन्द्र कुमार चौधरी ने संज्ञान में लिया था। देहात थाना पुलिस ने गौशाला में रहने वाले युवक पर मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार गुना बाईपास क्षेत्र में रहने वाले एक गरीब परिवार के घर में शौचालय नहीं होने के कारण परिवार का एक तेरह वर्षीय मानसिक रूप से बीमार मासूम बच्चा आशीष पुत्र गुड्डू रजक मंगलवार को खुले में शौच करने गया था। इस पर गौशाला क्षेत्र में रहने वाला एक युवक संजय बाथम ने उसे न सिर्फ बेल्टों से निर्ममता से मारा पीटा, बल्कि वीडियो बनवा कर उसे इंटरनेट मीडिया पर भी अपलोड भी कर दिया।

वीडियो को अपलोड करते हुए खुद को संजय बाथम ने लिखा 'लोग मुझे बिगड़ा हुआ
नवाब कहते हैं।' इतना सब होने के बाद जब मानसिक रूप से बीमार बच्चा न्याय की गुहार लगाने देहात थाने पहुंचा तो पुलिस ने कार्रवाई के नाम पर सिर्फ न अदम चेक काट कर अपने कर्तव्य की से इतिश्री कर ली।

पीड़ित बच्चे के अनुसार संजय बाथम उसे सरेराह पीटते हुए न सिर्फ मारते पीटते हुए घर तक लेकर आया और उसे धमकी भी दी कि जहां शिकायत करना है कर आओ, मेरा कुछ नहीं होने वाला। नाबालिग स्वजन के साथ थाने तक पहुंचा और हैरानी की बात यह है कि थाना प्रभारी को उनके क्षेत्र घटना होने और पीड़ित के थाने  तक पहुंचने की जानकारी ही नहीं है।
G-W2F7VGPV5M