SHIVPURI NEWS - रेडीमेड की दुकान के ताले तोड़कर लगाई आग, आज होनी थी दुकान की ओपनिंग

Bhopal Samachar
बामौरकला। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग की बामौरकलां पंचायत से मिल रही है कि बीती रात्रि कस्बे के मेन बाजार में स्थित एक रेडीमेड दुकान में ताले तोड़कर अज्ञात ने उसे आग के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि आज इस दुकान की ओपनिंग होनी थी,उससे पहले किसी ने इस दुकान के शटर के ताले तोड़कर इसमे आग लगा दी। इस आगजनी की घटना में 10 लाख का नुकसान होना बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार दिदावली गांव के रहने वाले महाराज सिंह लोधी पुत्र पूरन सिंह लोधी ने बताया कि बामौरकला में बिजनेस करने के लिए मेन मार्केट तला वाली रोड पर एक दुकान खरीदी थी। इस दुकान में रेडीमेड कपड़े की दुकान खोलनी थी। इसलिए 10 लाख रुपए की कपडा जैसे साडिया,महिला पुरुष और बच्चों के कपड़े खरीद कर लाए थे।

आज महाशिवरात्रि के दिन दुकान की ओपनिंग होनी थी इस कारण पूरी तैयारियां कर ली थी,शाम 9 बजे तक दुकान में कपड़ों को जमाया था,और विधिवत बंद करके घर चला गया था। आज सुबह 7 बजे फोन आया कि दुकान में से धुआं निकल रहा है। जब दुकान पर आकर देखा तो उसमे से धुआ निकल रहा था किस प्रकार शटर को खोला तो दुकान में रखे कपड़े जल चुके थे,फर्नीचर जल रहा था उसमें से धुआं निकल रहा था।

महाराज सिंह लोधी ने बताया कि आज दुकान की ओपनिंग होनी थी,आज रात किसी ने दुकान के ताले तोड़कर आग लगा दी। शटर को सब्बल की सहायता से उठाने का प्रयास किया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस आगजनी का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M