SHIVPURI NEWS - मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के सम्मेलन में 6 राज्यों के युवक-युवती ने परिचय दिया

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी में मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के द्वारा आयोजित युवक-युवती परिचय सम्मेलन में एक सैकड़ा से अधिक युवक-युवतियों ने अपना परिचय दिया। 3 दिवस के इस सम्मेलन में 3 जोड़ी तय हो चुकी है वही अन्य लोग आपस में बातचीत कर रहे है वही इस सम्मेलन में मध्यप्रदेश, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, महाराष्ट्र सहित अन्य प्रदेशों व जिलों से भी अग्र बंधुओं ने अपने पुत्र-पुत्रियों की शादी के लिए मंच से परिचय दिए थे।

मध्यदेशीय अग्रवाल समाज शिवपुरी के दवारा शहर के गांधी पार्क में आयोजित इस  भव्य तीन दिवसीय कार्यक्रम तीन जोड़ों के तय होने के साथ ही संपन्न हो गया। इस अवसर पर बाहर से आए मेहमानों सहित समाजजनों ने राजस्थान से आए कलाकारों के द्वारा प्रस्तुति रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आनंद लिया और अंत में सेवा भावी समाजजनों का सम्मान किया गया जिन्होंने इस सफल आयोजन में अपना तन-मन और धन के साथ-साथ विभिन्न प्रकार की सेवा गतिविधि करते हुए आयोजन में योगदान दिया। मंच से अपने जीवन साथी की तलाश करने के लिए इन तीन दिनों में दूर-दराज क्षेत्रों से बड़ी संख्या में अग्रवाल बन्धु परिवार सहित पधारे।

मंच से तलाकशुदा ने भी दिया अपना परिचय

युवक-युवतियों ने भी आगे आकर मंच से खुलकर अपना परिचय दिया और अपने जीवन साथी की तलाश इस खुले मंच से की जिसमें कई तलाकशुदा युवक-युवती भी शामिल रहे जिन्होंने भी अपने लिए वर-वधू की तलाश इस मंच से माध्यम से की। कार्यक्रम का सफल संचालन राजेश गोयल रजत, गणेश गुप्ता, सामर्थ्य अग्रवाल, संगम अग्रवाल, सुनील जैन व प्रांशुल अग्रवाल आदि के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।
G-W2F7VGPV5M