SHIVPURI NEWS - पड़ोसी की लड़ाई में दिनारा से डबरा गए विपिन यादव की हत्या

Bhopal Samachar
दिनारा। शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना सीमा में रहने वाले एक 26 वर्षीय युवक की डबरा में गोलीमार कर हत्या कर दी। युवक की बहन की 6 फरवरी को शादी है,अब इस हादसे के बाद परिवार वाले बेहाल है। बताया जा रहा है कि युवक अपने पड़ोसी की जीजा की लड़ाई मे शामिल होने डबरा गया था,उसी दौरान यह हादसा हुआ है।

विपिन यादव उम्र 26 साल पुत्र प्रतिपाल यादव अपने घर में इकलौता था और उसकी शादी भी नहीं हुई थी। शुक्रवार को विपिन के ताऊ के लड़के रूपा यादव के बेटे अभिमन्यु को शुक्रवार को अचानक चोट लग लग गई थी जिसे इलाज के लिए झांसी में भर्ती कराया गया था। विपिन अभिमन्यु को देखने झांसी गया था तभी उसे फोन पर सूचना मिली कि डबरा चलना है जहां झगड़ा हो गया है।

जिस वजह से विपिन पहले दिनारा पहुंचा और वहां से डबरा चला गया। जहां यह हादसा हो गया। अब जबकि विपिन की चचेरी बहन हिमांशी की 6 फरवरी को शादी होनी है लेकिन अब खुशियों का माहौल मातम में तब्दील हो गया है। ऐसे में अब पास के ही किसी मंदिर से कुछ लोगों की मौजूदगी में शादी की रस्म अदा करने का विचार चल रहा है।

पड़ोसी के दामाद का एक दिन पहले हुआ था झगड़ा

दिनारा निवासी विपिन के पड़ोसी अरुण यादव की बेटी की शादी डबरा निवासी संदीप यादव के साथ हुई थी। इस दौरान डबरा में संदीप यादव का एक दिन पूर्व गुरुवार को झगड़ा हो गया था इस झगड़े की बात पर विपिन अपने पड़ोसी अरुण यादव के बेटों सहित अन्य लोगों के साथ संदीप से मिलने डबरा चला गया लेकिन डबरा नगर के सूर्य नगर इलाके में झगड़े के दौरान यह हादसा हो गया जहां विपिन की गोली लग जाने से दर्दनाक मौत हो गई। अब बेटे की मौत के बाद परिवार में माहौल गमगीन बना हुआ है।
G-W2F7VGPV5M