SHIVPURI NEWS - सहकारी संस्थाओ की सदस्यता सूची पर दावा या अपत्ति आमत्रिंत, पढिए कहा करे

Bhopal Samachar
शिवपुरी। तहसील खनियाधाना अंतर्गत पंजीकृत 62 प्राथमिक महिला बहु प्रयोजन सहकारी संस्थाओं के संचालक मण्डल के सदस्यों का निर्वाचन साधारण सम्मिलन / विशेष साधार सम्मेलन में सम्पन्न होना है। उक्त संस्थाओं की सदस्यता सूची पर यदि किसी सदस्य को इस पर कोई दावा या आपत्ति प्रस्तुत करना हो, तो 26 फरवरी तक सोसायटी के कार्यालय में संबंधित संस्थाओं के अध्यक्ष या रजिस्ट्रीकरण अधिकारी को सप्रमाण लिखित में प्रस्तुत कर सकते है।

उपायुक्त सहकारिता ने बताया कि उक्त संस्थाओं की सदस्यता सूची का प्रकाशन सोसायटी के कार्यालय के नोटिस बोर्ड, उप / सहायक पंजीयक सहकारी सोसायटीज शिवपुरी, विकासखण्ड कार्यालय खनियांधाना एवं जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक की शाखा खनियाधाना के सूचना पटल पर 19 फरवरी को किया गया है। प्राप्त दावे/ आपत्तियों का निराकरण सोसाइटी कार्यालय में 27 फरवरी को कार्यालयीन समय में किया जाएगा।

आपत्तियों के निराकरण के दिन सदस्य उपस्थित हो सकते है। आपतियों के संबंध में पृथक से व्यक्तिशः सूचना नही दी जाएगी। यदि किसी सदस्य को कोई आपत्ति है और वह उपस्थित नही होता है, तो भी उपलब्ध अभिलेखों के आधार पर आपत्तियों का निराकरण किया जाएगा।
G-W2F7VGPV5M