दून पब्लिक स्कूल करेगा वूमेन प्रीमियर लीग का आयोजन,यह महिला संगठन लेगें भाग - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। वर्तमान में महिलाएं किसी भी क्षेत्र में पुरुषों से पीछे नहीं है चाहे बात बिजनेस की हो या चाहे खेलों की, हर जगह महिलाएं अपने आप को सफलतापूर्वक स्थापित कर रही हैं। वर्तमान में देश में वूमेंस प्रीमियर क्रिकेट लीग का आयोजन हो रहा है इसी तर्ज पर हमारे शिवपुरी जिले में भी दून पब्लिक स्कूल ,रेडिएंट ग्रुप के सहयोग से वूमेंस प्रीमियर क्रिकेट लीग का आयोजन करने जा रहा है।

दून स्कूल के स्पोर्ट्स कोच समी खान ने जानकारी देते हुए बताया कि यह प्रीमियर लीग महिला दिवस के अवसर पर 9 मार्च से आयोजित की जा रही है जिसमें शिवपुरी जिले की कुल आठ टीम भाग ले सकेंगी। इसमें प्रत्येक मैच 10 ओवर का वा लॉन टेनिस बॉल से आयोजित किया जाएगा। यह टूर्नामेंट राउंड रोबिन लीग आधारित होगा।

दून पब्लिक स्कूल की संचालिका डॉक्टर खुशी खान ने कहा कि यह हमारे लिए प्रसन्नता की बात है कि शिवपुरी जिले में पहली बार महिलाओं के लिए प्रीमियर क्रिकेट लीग का आयोजन हो रहा है जो दून पब्लिक स्कूल के क्रिकेट ग्राउंड पर होगा । इसमें अभी तक जेसीआई , सीआरपीएफ, आईटीबीपी ,भारत विकास परिषद सहित कई महिला संगठनों ने रुचि दिखाई है।

यदि कोई और भी महिला संगठन इच्छुक है तो वह हमारे लीग कोऑर्डिनेटर निरुपमा भटनागर मोबाइल नंबर 8319133746 एवं खेल प्रशिक्षक समी खान 7987238092 से दिनांक 2 मार्च तक संपर्क कर सकते हैं।
G-W2F7VGPV5M