SHIVPURI NEWS - आशिक के साथ फरार हो गई पत्नी, पुलिस कर रही है उसकी चौकीदार, शिवपुरी SP से शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक युवक शिकायत लेकर पहुंचा कि मेरी पत्नी घर से गायब हो गई थी, जिसके बाद मैंने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई,लेकिन पुलिस ने मेरी पत्नी का पता नहीं पाई। इसके बाद मुझे पता चला कि वह अपने आशिक के साथ फरार हो गई,मैंने पुलिस थाना जखोदा में रिपोर्ट दर्ज करवाई,लेकिन वहां मेरी सुनवाई नहीं की गई।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम कटेंगरा थाना नरवर जिला शिवपुरी के रहने वाले हनुमंत पुत्र विश्वनारायण जाटव ने बताया कि मैं बहुत परेशान हूँ मेरी पत्नी आज से 2 से 3 साल पहले धर्मेंद्र बंशकार पुत्र जयराम वंशकार के साथ फरार हो गई। मेरी 3 बच्चे हैं और घर में मेरे अलावा उनका कोई हे भी नहीं,मैंने मुझे डर हैं कि मेरी पत्नी को धर्मेन्द्र कहीं बेच ना दे।

मैं अपनी पत्नी को ढूडते ढूडते जहां धर्मेंद्र और मेरी पत्नी रह रही हैं वहां गया,लेकिन वहां पुलिस वाले तैनात थे उन्होने मुझे घर मे नहीं घुसने दिया।

थाना जखोरा में भी मेरी कोई सुनवाई नहीं हुई,इसलिए मैं परेशान होकर पुलिस अधीक्षक महोदय आपके समक्ष आया मेरी पत्नी को आरोपी के चंगुल से मुक्त कराया जाये। धर्मेन्द्र ग्राम भौंडी का रहने वाला है और वर्तमान में वह अपनी ससुराल मेन वारा थाना जखौरा में निवास कर रहा है वहीं पर मेरी पत्नी शीला को बंधक बनाकर रखे हुए है क्योंकि धर्मेन्द्र का ककिया ससुर मेनवारा में सरपंच है इस कारण थाने पर पहुंच पकड़ है।

उक्त आरोपी कहते हैं कि कोई भी आ जाये तुम्हारी पत्नी को नहीं छोड़ेंगे, तू ज्यादा करेगा तो तुझे व तेरी पत्नी को जान से खत्म कर देंगे। मेरे 3 छोटे छोटे बच्चे हैं और अपनी माँ को याद करते हैं मुश्किल मुझे मेरी पत्नी का पता लगा है फिर भी मेरी पुलिस द्वारा कोई सुनवाई नहीं की जा रही है।
G-W2F7VGPV5M