SHIVPURI NEWS - लालच में फस गया रवि, ठग ने करा लिया 139800 का एडवांस पेमेंट, अब फोन बंद

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां एक युवक शिकायत लेकर पहुंचा, युवक ने बताया कि मेरे पास एक अज्ञात युवक का थ्रेसर बेचने को लेकर कॉल आता हैं, जिसके बाद मैंने थ्रेसर खरीदने के लिए हां कर दी और अज्ञात को स्केनर के माध्यम से पैसे फोन पे कर दिये, लेकिन अज्ञात युवक ने ना ही थ्रेसर भेजी हैं और ना ही वह मेरे पैसे वापस कर रहा हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम मायापुर मजरा हरिपुर के रहने वाले रवि लोधी पुत्र मलखान लोधी ने बताया कि मुझे किसी एक अज्ञात व्यक्ति ने कॉल किया और उसने मुझे थ्रेसर खरीदने के बारे में बताया गया कि हमारे यहां थ्रेसर बेची जाती हैं तब मैंने युवक से पूछा कि कितने की मिल जायेगी थ्रेसर, तो उक्त व्यक्ति ने मुझे बताया कि 2,45,000 रुपये कि थ्रेसर मिलेगी और 10,000 रुपये भाडे का लगेगा।

जिसके बाद मैंने थ्रेसर खरीदने की हां कर दी। जिसके बाद युवक ने मुझे स्कैनर भेजा तो मैने उस युवक के स्केनर पर कई किस्तों में पैसे डाल दिये,मैंने कुल पैसे 1,39,800 रुपये डाल दिये हैं। जब मैंने उक्त व्यक्ति से थ्रेसर की बात की तो उसके द्वारा कोई जवाब नही दिया जा रहा है और उक्त व्यक्तियों के द्वारा पैसों की और मांग की जा रही है और जब मेने अपने पैसों की मांग की तो उक्त व्यक्ति के द्वारा धमकी दी जा रही है और कहा जा रहा है कि तुझे जो करना है कर ले हम तेरे पैसे वापस नहीं करेंगे और न ही थ्रेसर देगें।
G-W2F7VGPV5M