SHIVPURI NEWS - कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष पर बलात्कार का मामला दर्ज,1 बीघा जमीन का लालच दिया था

Bhopal Samachar
खनियाधाना। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाना में एक कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है। पीड़िता का कहना है कि उसकी जमीन आरोपी के पास गिरवी रखी थी,इस जमीन के अतिरिक्त परिवार के भरण पोषण का साधन नहीं था,आरोपी जमीन वापसी का लालच देकर उसका बलात्कार करता रहा। खनियाधाना पुलिस ने विवाहिता की फरियाद पर आरोपी के खिलाफ बलात्कार सहित हरिजन एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार थाना सीमा अछरौनी गांव में रहने वाली विवाहिता ने पुलिस को एक शिकायती आवेदन के माध्यम से बताया कि मेरे पति ने अछरौनी के रहने वाले मदन त्रिपाठी पुत्र हरिशंकर त्रिपाठी को वर्ष 2011 में 9 बीघा भूमि घर खर्च हैतु गिरवी रखी थी। इसके बाद हमने 8 बीघा का पैसा वापस कर दिया और 7 बीघा हमारे नाम जमीन वापसी हो गई।

विवाहिता ने बताया कि 1 बीघा जमीन मदन त्रिपाठी के गिरवी नामा रखा था,इसलिए उसका हमारे घर पर आना जाना था। बकौल विवाहिता मदन त्रिपाठी कहता था कि यदि तुम मेरी इच्छा पूरी कर दो तो मैं तुम्है जमीन वापिस कर दूगा। इस कारण दबाव में आकर उसकी बात मान ली और मदन त्रिपाठी लगातार बलात्कार करता रहा।

विवाहिता ने कहा कि मदन त्रिपाठी कहता था कि अगर यह बात तुमने किसी को बताई तो में तुम्हारी जमीन वापसी नही करूँगा दबाव में आकर इस घटना का जिक्र किसी से भी नही किया,इस 1 बीघा भूमि का प्रकरण न्यायालय में भी चल रहा था। एक दिन मदन त्रिपाठी ने कहा कि तुम इस जमीन के प्रकरण में राजीनामा क्यो नही कर रहे है विवाहित ने कहा कि जमीन वापस कर दो। इस बात से गुस्सा होकर मदन त्रिपाठी ने मेरी मारपीट कर दी। पुलिस ने उक्त आवेदन की जांच करते हुए आरोपी मदन त्रिपाठी के खिलाफ धारा 376,हरिजन एक्ट सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M