SHIVPURI NEWS - नाबालिग के बलात्कार में जेल गया युवक, जमानत पर आकर फिर ले उडा किशोरी को

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले घोसीपुरा में रहने वाली एक 17 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नाबालिग ने बताया कि उसे शादी का झांसा देकर युवक ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। जिसकी शिकायत युवती ने फिजिकल थाने में दर्ज कराई है।

शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले घोसीपुरा में रहने वाली एक 17 साल की नाबालिग ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत करते हुए बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाला कपिल शाक्य पुत्र धर्मेन्द्र शाक्य घोसीपुरा उसे एक साल पहले बहला फुसला कर व शादी का झांसा देकर घर से भगा कर ले गया था। जिसकी रिपोर्ट उसने फिजिकल थाने में दर्ज कराई थी

पुलिस ने इस मामले में बलात्कार और पोक्सो एक्ट का मामला दर्ज कर आरोपी युवक को कोर्ट में पेश किया। बताया जा रहा है कि नाबालिग ने कोर्ट में अपने बयान पलट दिये जिससे आरोपी जमानत पर बहार आ गया है। पीड़ित की मां ने बताया कि आरोपी युवक अब भी कई बार नाबालिग को शादी का झांसा देकर ले जाता है और उसके साथ बलात्कार कर छोड देता है। आज मां बेटी ने इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक कार्यालय में की है साथ ही कार्रवाई की भी मांग की है।

यहां भी समझे मामला
इस मामले में आरोपी कपिल शाक्य के माता पिता भी आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और नाबालिग व उसकी मां पर मानसिक व शारीरिक प्रताडना के आरोप लगाए हैं पीड़ित ने बताया कि नाबालिग की मां आये दिन मेरे बेटे को व परिवार जनो को धमकी देती है साथ ही सभी लोगों के सामने कही पर भी बेइज्जत कर देती है। गाली गलौज भी करती है।
G-W2F7VGPV5M