SHIVPURI NEWS - सहभोज के बीच डीएम और अफसरों के साथ छात्राओं का सार्थक इंटरैक्शन

Bhopal Samachar
शिवपुरी। गणतंत्र दिवस के अवसर पर शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय आदर्श नगर में सार्थक संवाद सहभोज कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें कलेक्टर,एसपी सहित जिले के वरिष्ठ अधिकारियों ने बेटियों के साथ न केवल भोजन किया बल्कि उनके साथ सार्थक संवाद किया।

इस कार्यक्रम में शिवपुरी कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी, पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह सहित जिला पंचायत सीईओ उमराव सिंह मरावी, डिप्टी कलेक्टर जेपी गुप्ता, शिक्षा अधिकारी समर सिंह राठौड़, विवेक श्रीवास्तव एमडीएम प्रभारी सीमा उपाध्याय बीआरसी बीके ओझा और अन्य गणमान्य अतिथियों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम के दौरान इन सभी वरिष्ठ अधिकारियों ने विद्यालय की छात्राओं के साथ बैठकर मध्यान्ह भोजन लिया।

छात्रा महिमा ने पास बैठे कलेक्टर रवींद्र कुमार चौधरी से पूछ लिया कि सर आपकी पोस्ट क्या है? डीएम ने भी बड़े ही सहज अंदाज में छात्रा को न केवल पोस्ट बताई बल्कि उनकी शिक्षा और भविष्य की योजनाओं पर चर्चा की।

पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह ने छात्राओं को सुरक्षा और कानूनी जागरूकता के महत्व पर बल दिया। उन्होंने कहा एक सुरक्षित और जागरूक समाज ही सच्चे विकास की नींव होती है।कार्यक्रम के अंत में विद्यालय प्रबंधन ने सभी अतिथियों का धन्यवाद दिया। छात्राओं ने इस अनुभव को बहुत सार्थक और प्रेरक बताया।
G-W2F7VGPV5M