SHIVPURI NEWS - कोलारस की नवीन सब्जी मंडी में भडकी आग तीन दुकान जलकर खाक

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले के कोलारस कस्बे में शनिवार को करीब 3 बजे नवीन सब्जी मंडी में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। इस घटना में सब्जी मंडी के व्यापारियों की तीन दुकान जल कर राख हो गई। सूचना के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड ने पहुंच कर आग पर जैसे तैसे काबू पाया।

जानकारी के अनुसार आज दोपहर करीब 3 बजे अज्ञात कारणों के चलते कोलारस बाईपास स्थित नई सब्जी मंडी की दुकानों में आग भड़क गई सूचना मिलते ही व्यापारी मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने आग पर काबू पाने का प्रयास किया था साथ ही इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दे दी तो सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने जैसे तैसे आग पर काबू पाया। इस आग में व्यापारियों की तीन दुकान पूरी तरह जल कर खाक हो गई है।

बताया जा रहा है कि मंडी के पास एक टूर्नामेंट आयोजिक किया जा रहा है। जिससे संभावना जताई जा रही है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने दुकान में बीड़ी सिगरेट फेंक दी जिसके चलते आग भडक गई। एक दुकान में भडकी आग देखते देखते तीन दुकानों को अपना शिकार बना ले गई। आगजनी की इस घटना से आढ़तियों की दुकान में रखी आलू की बोरियां सब्जी फ्रूट खाली बारदाना और प्लास्टिक की क्रेंटें जलकर पूरी तरीके से खाक हो गई आगजनी की इस घटना में आढ़तियों को करीब दो से ढाई लाख रुपए का नुकसान हुआ है पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M