SHIVPURI NEWS - समधी ने की समधन से छेडछाड, विरोध करने पर काटे दोनो पैर

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र के बैदमऊ गांव में समधी ने अपनी ही समधन के साथ छेडछाड कर दी। जिसका विरोध करने पर समधी ने समधन के दोनो पैर काट दिये। तीन माह पहले ससुर बहू को भी कपड़े दिलाने के बहाने से कोटा ले गया था जहां उसके साथ भी मारपीट कर उसे एक माह वहा रख। था इस मामले में रन्नौद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक बैदमऊ गांव में दो दिन पहले एक महिला अपनी बेटी की ससुराल में हो रही लड़ाई को देखकर बेटी की ससुराल में पहुंच गई वहा उसके साथ समधी राजा राम गुर्जर ने छेड़छाड़ कर दी थी। इस घटना को महिला ने अपने पति को बताया जिसका पति ने समधी से विरोध किया था। इसके बाद जब कल शाम महिला और उसका पति दोनों अपने खेत पर पशुओं के लिए चारा लेने जा रहे थे तभी उसका समधी राजा राम गुर्जर और दामाद बहादुर गुर्जर व दामाद के दो भाई जीतू गुर्जर,लखन सिंह गुर्जर, माता मंदिर पर आ गए थे।

सभी लोगो ने अपने हाथों में कुल्हाड़ी और डंडे ले रखे थे। इसके बाद जब वह खेत पर पहुंच गये तो समधी राजा राम गुर्जर ने समधन से कहा की तुमने अच्छा नहीं किया बात बता कर दोने पक्चों में कहा सुनी हुई तो समधी व उसके बेटो ने समधन व उसके पति की मापीट शुरु कर दी इसके महिला का पति किसी तरह से छूट कर भाग गया लेकि समधी ने समधन की मारपीट कर दोनो पैर कुल्हाडी से काट दिये। इसके बाद रविवार की रात उपचार के लिए महिला को जिला अस्पताल लाया गया जहा इसका उपचार जारी है।

दरअसल बैदमऊ गांव में रहने वाली महिला ने अपनी बेटी कल्लो गुर्जर की शादी उसी गांव के रहने वाले बहादुर गुर्जर से कर की है। जिससे बेटी की ससुराल उसी गांव में है। दो दिन पहले बेटी की ससुराल में घर पर लड़ाई हो गई थी जिससे महिला अपनी बेटी की ससुराल में पहुच गई थी जहां समधी ने उसके साथ छेडछाड की घटना कर दी। यहा घटना महिला ने अपने पति को बता दी जिसका विरोध करने पर विवाद और बढ़ गया।

तीन माह पहले ससुर बहू को कपडे दिलाने के बहाने लेजा चुका है। कोटा

आपको बता दे की महिला की बेटी कल्लो ने बताया कि उसे उसका ससुर राजा राम गुर्जर करीब तीन माह पहले रन्नोद कपडे दिलाने के बहाने कोटा ले गये थे। कल्लो ने बताया कि कोटा में उसे एक कपडे की फैक्ट्री में बंद कर दिया था जहां उस्से एक माह तक कपडे की फैक्ट्री में काम कराया था इसके बाद वह एक दिन रात में चोरी से फैक्ट्री से भागने में कामयाब हो गई इसके बाद इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी मामला कोर्ट में पहुंचा तो रिश्तेदारी के समझाने पर कल्लो ने राजीनामा कर लिया था लेकिन इसके बाद एक बार फिर से इस घटना को अंजाम दे दिया था।

इनका कहना है
इस मामले में रविवार को थाने पर शिकायत दर्ज कराई कई है जिसमें पुलिस ने धारा 294,323,324,506,34, में मामला दर्ज किया है। जांच के बाद जांच मामला और क्लीयर हो जाएगा

अरविन्द सिंह चौहान थाना प्रभारी रन्नौद
G-W2F7VGPV5M