SHIVPURI NEWS - पति को पैसे देना बंद कर दिए तो परेशान और बदनाम करने के लिए कर रहा है शिकायत

Bhopal Samachar

शिवुपरी। खबर शिवपुरी एसपी ऑफिस में एक विवाहिता ने अपने पति के खिलाफ एक शिकायती आवेदन दिया है,पीड़िता का कहना है कि उसका पति उसे परेशान करने उसकी पुलिस में शिकायत कर रहा है कि किसी दूसरे व्यक्ति से मेरे संबंध बता रहा है कुछ दिन पहले उसने मेरी पुलिस में शिकायत की है कि में उसके घर से गहने लेकर आई हूं लेकिन ऐसा कुछ भी नही है।

रानी कुशवाह उम्र 30 निवासी कोलारस तहसील के ग्राम चंदौरिया में रहने वाले वाली रानी कुशवाह ने बताया कि मेरी शादी 12 साल पहले दुर्गेश कुशवाह के साथ हुई थी,शादी के बाद 2 बच्चे भी हुए। पति दुर्गेश कुशवाह शराब का सेवन करता है और अक्सर मेरे साथ मारपीट भी करता था। पीडिता ने बताया कि शुरू से ही बेरोजगार था इसलिए मैने अपने बच्चों का पालने और पढाने के लिए ब्यूटी पार्लर का कोर्स कर ब्यूटी पार्लर शुरू की थी।

पति दुर्गेश अक्सर पर पार्लर पर आता था और पैसे ले जाता था,उसकी इन्ही हरकतों से तंग आकर मै अपने बच्चो को लेकर पिछले 6 माह से अलग रह रही हूं इसलिए अब वह मेरे शक करने लगा है,मुझे बदनाम करने के लिए मुझे पर झूठे आरोप भी लगा रहा है और मेरी पुलिस में भी उसने झूठी शिकायत कर दी है।

रानी कुशवाह ने बताया के कुछ दिन पूर्व मेरे पति दुर्गेश ने पुलिस में शिकायत की थी में उसके यहां से गहने लेकर आ गई ओर गोलू धाकड़ के साथ रह रही हूं। गोलू धाकड मुझे बहला फुसलाकर ले आया है,ऐसा कुछ भी नही है मैं अपने पति से अलग रह रही हूं और उसको शराब के लिए पैसे देना बंद कर दिया है इसलिए वह अब अनर्गल आरोप लगा रहा है।

मेरा गोलू धाकड से कोई रिलेशन नही है और ना ही में उसके साथ रह रही हूं और ना ही में अपनी ससुराल से कोई गहने लेकर आई हूं। पति केवल मुझे परेशान और बदनाम करने के लिए यह कहानी बना रहा है में उसके साथ नही रहना चाहती हूं तलाक की कार्यवाही मैंने शुरू कर दी है। 
G-W2F7VGPV5M