SHIVPURI NEWS - डेहरबारा के यादव परिवार के घर चोरी, मालिक को बेहोश कर दिया, 2 लाख सहित गहने चोरी

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के तेंदुआ थाना सीमा में आने वाले गांव डेहरबारा से मिल रही है कि डेहरबारा गांव में बुधवार-गुरुवार की रात गांव में निवास करने वाले एक परिवार ने चोरों ने धावा बोल दिया। घर में रखे 2 लाख नकद और सोने चांदी के जेवरात चुरा ले गए। घर मालिक ने बताया कि चोरी उस कमरे में हुई है जिसमें वह सो रहा था उसको ऐसा लगता है कि चोरो ने उसे कुछ सुंघा दिया था,चोरों को देखने के बाद भी कुछ नही कर सका,घटना रात 3 बजे की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार डेहरबारा गांव में रहने वाले सुघर सिंह यादव उम्र 45 साल पुत्र तेज सिंह यादव ने बताया कि उसका दो मंजिला मकान है,वह ऊपर के कमरे में सो रहा था और उसके परिवार वाले नीचे के कमरे में सो रहे थे। रात तीन बजे के आसपास कमरे में आवाज आने के बाद उसकी नींद खुल गई थी,उसको समझ में आ रहा था कि चोर चोरी कर रहे है लेकिन वह बेसुध था उठ नहीं पा रहा था। जब वह उठा तो चोर उसे उठता देखे पटौर से कूद कर भाग गए।

सुघर सिंह यादव ने बताया कि घर की दूसरी मंजिल बने कमरे में वह सो रहा था पुराने जमाने की अटाई है उसमें पुराने जमाने के लकड़ी के किवाड़ लगे है। चोरो ने इस किबाड को किसी तरह खोल लिया और अटाई में रखे लोहे के बक्से में लगे दोनो तालो को खोलकर उसमें रखे नकदी 2 लाख रुपए,सोने का मंगलसूत्र,सोने का हार,सोने की चूडी सहित चांदी की करधौनी,पायल और बिछिया रखी थी,वह चुरा ले गए।

25 जनवरी को था भानजी की विदाई कार्यक्रम
बताया जा रहा है कि सुघर सिंह के घर 25 जनवरी को कार्यक्रम था उसकी भांजी की विदाई होनी थी इसलिए उसके भी गहने घर में रखे थे वह भी चोरी हो गए है। चोरी की सूचना रात में ही तेंदुआ थाने में दी थी। सूचना के आधा घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।






G-W2F7VGPV5M