SHIVPURI NEWS - पति की तेहरवी की रात पत्नि की मौत, कुंए में मिली लाश-2 बच्चे हुए बेसहारा

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौती थाना सीमा की खोड चौकी अंतर्गत आने वाले गांव मनपुरा में बीती रात एक महिला की मौत होने की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है कि महिला के पति की हार्टअटैक के हुई थी और पत्नी पति के तेरहवीं के दिन की रात को अपने घर से शौच करने गई थी। परिजनों को महिला की लाश कुँए में मिली है। पुलिस ने फिलहाल मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मनपुरा गांव में रहने वाले मंगल सिंह की मौत हार्ट अटैक से हो गई थी। उसकी बीते रोज तेरहवीं थी। मंगल सिंह की पत्नी राजाबेटी लोधी उम्र 35 साल पति मंगल सिंह की तेरहवीं की रात शौच करने करने गई थी।

बताया जा रहा है कि महिला के घर से लगभग 50 मीटर कुंए में सुबह परिजनों को महिला की लाश दिखाई दी। अनुमान लगाया जा रहा है कि कुए पर मुनार नही है और रात को महिला को दिखाई नही दिया होगा और पैर फिसलने से वह कुएं में गिर गई होगी। महिला पैर से विकलांग थी।

2 छोटे बच्चों से छिना मां बाप का आसरा

राजाबेटी के एक 13 साल का लड़का दीपक लोधी और 11 साल की बेटी सोनम है। अब दोनों बच्चो से माता पिता का आसरा छिन गया है। परिजनों ने जब राजाबेटी को कुंए मे देखा तो पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने परिजनों की सहायता से राजाबेटी की लाश को कुंए से बहार निकलवाया और राजाबेटी की लाश को मनपुरा के स्वास्थ्य केंद्र पर पीएम पर भेजते हुए इस मामले की जांच शुरू कर दी है। वही बताया यह भी जा रहा है कि राजाबेटी अपने पति की अचानक मौत से सदमे से थी इसलिए वह कुएं में कूद गई होगी।
G-W2F7VGPV5M