SHIVPURI NEWS - पति ने पत्नी को खेत पर कुल्हाड़ी से काट दिया, शादी के 20 साल बाद भी बच्चे नहीं हुए

Bhopal Samachar
पोहरी। खबर शिवपुरी जिले के पोहरी नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 13 में स्थित सोनीपुरा मे रहने वाले एक 40 साल के युवक ने खेत पर अपनी पत्नी का काट दिया। घटना आज शुक्रवार दोपहर की बताई जा रही है। पुलिस ने पत्नी के हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

पोहरी के वार्ड क्रमांक 13 सोनीपुर में रहने वाले अरुण शर्मा उम्र 40 साल और उसकी पत्नी रचना शर्मा उम्र 38 साल आज दोपहर घर से खेत में करीब एक किलोमीटर दूर बगदिया क्षेत्र में खेत में गए थे। वहां पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

विवाद इतना बडा की अरूण ने गुस्से में आकर रचना पर कुल्हाडी से लगातार कई बार कर दिए। इस हमले में रचना की घटना स्थल पर मौत हो गर्ई। इस घटना को खेत में काम कर रहे पड़ोसी ने वारदात को देख लिया। उसने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद मौके से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से हत्या में उपयोग की गई कुल्हाड़ी बरामद की है।

जानकारी के मुताबिक, अरुण शर्मा और रचना शर्मा की शादी 20 साल पहले हुई थी। उन्हें बच्चे नहीं हुए। बताया गया कि अरुण शर्मा की मानसिक स्थिति काफी समय से सही नहीं थी उसका ग्वालियर में किसी मानसिक रोग विशेषज्ञ के यहां इलाज चल रहा था। पोहरी पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर हत्या की धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस जांच में जुट गई है।
G-W2F7VGPV5M