SHIVPURI NEWS - तेज रफ्तार कार ने बाइक को उड़ाया, पति-पत्नी सहित 13 साल के बच्चे की मौत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले में आज सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत की खबर रही है वही 2 युवक हुए है। शिवपुरी जिले के दिनारा थाना सीमा में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक पर सवार पति-पत्नी को उड़ा दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वही जिले के इंदार थाना सीमा में एक ट्रैक्टर-ट्राली ने 13 साल के बालक का कुचल दिया जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार दिनारा थाना क्षेत्र के डामरौन कलां के पास बने पावर हाउस के पास पर एक तेज रफ़्तार कार ने बाइक पर सवार पति-पत्नी को टक्कर मार दी जिसमें सलैया गांव के रहने वाले मनीराम केवट उम्र 45 साल अनीता केवट उम्र 41 साल की मौके पर ही मौत हो गई।कार ने की रफ्तार इतनी तेज थी कि बाइक उडकर कार के बोनट पर चढ़ गई

परिजनों ने बताया की रिश्तेदारी से लौटकर अपने घर सलैया आ रहे थे तभी डामरौन मोड़ पर हादसा हो गया जिसमें पति- पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जिसके चलते सलैया गांव में मातम छा गया जिसकी सूचना ग्रामीणों ने दिनारा पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने पति पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचला 13 साल के बालक को,मौत

शिवपुरी के इंदार थाना क्षेत्र में अवैध पत्थरों (बोल्डर) से भरे एक बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मारी। हादसा सिमलयाई और बघोरिया के बीच हुआ जिसमें 13 साल के एक बच्चे की मौत हो गई है। बालक के शव का पोस्टमार्टम आज गुरुवार को मेडिकल कॉलेज में कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार की शाम सिमलयाई के रहने वाले दो सगे भाई विकास लोधी (13) और दिव्यांश लोधी (6) अपने चचेरे भाई हरि सिंह के साथ बाइक से कुटवारा गांव अपने किसी रिश्तेदार के यहां आयोजित भंडारे में खाना खाने की लिए निकले थे।

इसी दौरान सिमलयाई और बघोरिया के बीच अवैध रूप से पत्थर (बोल्डर) से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली के ड्राइवर ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। इस घटना में विकास के सिर पर गंभीर चोटें आई साथ ही हरिसिंह और दिव्यांश भी घायल हो गए। घायल को परिजनों ने सीधे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां बुधवार शाम इलाज के दौरान 13 वर्षीय विकास की मौत हो गई।

बताया गया है कि रेंज के पत्थर क्षेत्र से ट्रैक्टर-ट्रॉली में अवैध रूप से पत्थर (बोल्डर) लाए जा रहे थे। इसी दौरान ट्रैक्टर ड्राइवर ने तेज गति से गाड़ी चलाते हुए बाइक में टक्कर मार दी। इस मामले में मेडिकल कॉलेज चौकी पुलिस ने केस दर्ज कर बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराया है। इंदार थाने को केस डायरी मिलने के बाद मामले की जांच शुरू की जाएगी।
G-W2F7VGPV5M