शिवपुरी के सोशल पर हैकरो का आतंक,अकाउंट हैक कर पोस्ट कर दी अश्लील वीडियो

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले में लगातार बढ़ रहे साइबर सेल के मामले, लगातार लोगों के अकाउंट हैक कर पैसे की डिमांड की जाती है साथ ही पैसे ना देने पर अकाउंट पर अश्लील वीडियो व अकाउंट डिलीट कर दिये जा रहे है। शिवपुरी सायबर सेल में लगातार एक के बाद एक ठगी के मामले देखने को मिल रहे है।

आज फिर दो लोगों के अकाउंट हैक के मामले सायबर सेल में पहुंचे जिसमें एक के रिश्तेदारों से पैसे की डिमांड की गई साथ ही दूसरे से भी पैसे की डिमांड की गई लेकिन पैसे देने के बाद भी और पैसे की डिमांड की गई ना देने पर सोशल मीडिया अकाउंट पर अकाउंट अपलोड कर दी गई।

रिश्तेदारों से कि गई पैसे की डिमांड

शहर के देहात थाना क्षेत्र के राज पुरा रोड पुरानी शिवपुरी में रहने वाला मनोज राठौर पुत्र दयाराम राठौर ने आज सायबर सेल में शिकायत करते हुए बताया कि उसकी किसी अज्ञान व्यक्ति ने उसका व्हाट्सएप अकाउंट हैक कर उसके रिश्तेदारों को मैसेज कर उनसे इमरजेंसी पैसे की डिमांड की गई, साथ ही जब युवक के कुछ रिश्तेदारो ने उससे संर्पक किया, और पूछा कि क्या तुमे पैसे की जरूरत है हमें तुम्हारे व्हाट्सएप नंबर से पैसों की मदद करने के लिए कहा गया है। पीड़ित ने बताया कि उसे जब मालूम हुआ की उसका व्हाट्सएप अकाउंट किसी अज्ञात व्यक्ति ने द्धारा हैक कर लिया गया है। पीड़ित युवक ने आज इस मामले की शिकायत साइबर कृपाल सिंह राठौर से की है।

पैसे देने के बाद ही डाल दी अकाउंट पर अश्लील वीडियो

जिले के बदरवास थाना क्षेत्र में रहने वाले अजय कुशवाह ने बताया कि उसका सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक अज्ञात व्यक्ति ने द्धारा हैक कर लिया गया, उसके अजय कुशवाह नाम के अकाउंट पर 4.9 के फॉलोवर्स है। पीड़ित ने बताया कि अकाउंट हैक कर मेरे फ्रेंड से पैसे की डिमांड की गई इसके बाद एक दो लोगो ने पैसे फोन पे से पेमेंट कर दिया, लेकिन जब दोस्त ने मुझे फोन किया तब पता चला की मेरी अकाउंट किसी ने हैक कर लिया, पीड़ित ने आज इस मामले की शिकायत साइबर सेल में दर्ज कराई है।
G-W2F7VGPV5M