SHIVPURI NEWS - सीएम की सभा की सुरक्षा सीमा तोड़कर घुसे ट्रैक्टर चालक का पुलिसकर्मी से विवाद, मारपीट

Bhopal Samachar
कोलारस। गुरुवार को कोलारस विधानसभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभा की। सभा के दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार परिवार के युवक को पुलिसकर्मियों के द्वारा पीटने का वीडियो सामने आया है।

बताया गया कि ट्रैक्टर चालक बैरीकेड लगे होने के बावजूद घुसने का प्रयास कर रहा था। पुलिसकर्मियों के रोकने के बाद यह विवाद हुआ। पुलिसकर्मी के द्वारा की गई मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया गया है कि पीड़ित ने इसकी शिकायत कोलारस थाने में दर्ज कराई थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

जानकारी के मुताबिक, ट्रैक्टर-ट्रॉली सवार एक परिवार के लोग उनमें कुछ महिलाएं भी शामिल थी। वह सभी अनंतपुर गांव से कोलारस के मानीपुरा लौट रहे थे। लेकिन उन्हें मुख्यमंत्री की सभा के चलते बेरिकेट लगाकर पुलिसकर्मियों ने रोक दिया। ऐसे में ट्रैक्टर सवार परिवार ने आगे जाना चाहा, लेकिन पुलिसकर्मियों ने ट्रैक्टर को आगे बढ़ने से रोक दिया। इसी बात को लेकर पहले बहस हुई, बाद में पुलिसकर्मियों ने मारपीट कर दी।

मामले में कोलारस एसडीओपी विजय यादव का कहना है कि काफिले को निकालने के लिए ट्रैफिक को रोका गया था। इसी दौरान एक ट्रैक्टर चालक ने बेरिकेट तोड़कर घुसने का प्रयास किया। उक्त युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 151 का मामला पंजीबद्ध कर जेल भेज दिया गया है।