SHIVPURI NEWS - तेज रफ्तार कार ने उडाया युवक को, गंभीर हालत,पूरी फैमिली की हो चुकी है हादसे में मौत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अस्पताल से मिल रही हैं जहां एक बाइक सवार युवक में कार ने टक्कर मार दी। युवक की हालत काफी गंभीर बताई जा रही हैं, बताया जा रहा हैं कि युवक प्यून के पद पर पदस्थ हैं जिसकी भर्ती उसके पिता की जगह हुई थी।

जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ जिला बलरामपुर के रहने वाले हाल निवासी शिवपुरी के रहने वाले अमरजीत खल्को उम्र 29 का आज खरई बीजरी पर कार ने तेज रफ्तार में आकर टक्कर मार दी। बताया जा रहा हैं कि अमरजीत बाइक से था, और वह शिवपुरी के शासकीय स्कूल में प्यून के पद पर पदस्थ हैं।

बताया जा रहा हैं कि अमरदीप के पिता विजय खल्को की मृत्यु एक एक्सीडेंट में हुई थी। अमरदीप के पिता रन्नौद के ग्राम धंधेरा में एक अध्यापक के पद पर पदस्थ थे। और अमरजीत की मां की मृत्यु कैंसर की वजह से हो गई। बताया जा रहा हैं कि अमरजीत के दो भाई थे उनकी भी मृत्यु एक्सीडेंट में हो गई।

अमरदीप को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लाया गया हैं, अमरदीप अब अस्पताल में अकेला ही हैं क्योंकि उसके घर में कोई नहीं हैं उसको देखने वाला। अमरदीप की स्थिति काफी गंभीर बताई जा रही हैं, उसे हाथ, पैर व मुंह में काफी गहरी चोटें आई हैं। फिलहाल डॉक्टरों के द्वारा अमरजीत का उपचार जारी हैं। 
G-W2F7VGPV5M