SHIVPURI NEWS - दो भाइयों ने घर में घुसकर युवक के साथ की बड़ी बेरहमी से मारपीट-मामला दर्ज

Bhopal Samachar
करैरा। खबर शिवपुरी जिले के करैरा थाना के ग्राम दुमदुमा से हैं जहां आज सुबह ही अपने घर के कमरे में बैठे युवक से साथ उसी के घर में घुसकर गांव के दो लोगों ने बड़ी बेरहमी के साथ मारपीट की हैं। जिसके बाद युवक थाना करैरा रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचा, पुलिस ने युवक की शिकायत पर धारा 452, 324,323, 293,506,34 में मामला दर्ज किया।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम दुमदुमा थाना करैरा के रहने वाले भानु प्रताप पुत्र राम सिंह गुर्जर ने बताया कि आज 25 नवंबर को सुबह 9 बजे की बात हैं मैं अपने घर के अंदर कमरे में बैठा ही था। तभी गांव के रहने वाले कुलदीप, अतेन्द्र गुर्जर पुत्रगण इमरत सिंह गुर्जर घर के अन्दर घुस आये और खेत जोतने के ऊपर से मुझे गंदी गंदी गालियां देने लगे।

मैंने गाली देने से मना किया तो कुलदीप ने लुहागी मारी जो मेरे सिर में दाहिने तरफ लगी,जिससे मेरे यहां चोट होकर खून निकल आया, अतेन्द ने लाठी मारी जो मेरे पीठ में लगी जिससे मेरे यहां मूंदी चोट आई।

मौके पर धर्मेन्द्र सिंह गुर्जर, नरेन्द्र सिंह गुर्जर थे जिन्होने घटना देखी है व बीच बचाव किया। दोनों जाते वक्त मुझसे कह रहे थे अगर थाने में रिपोर्ट करने गया तो तुझे जान से खत्म कर देगें। जिसके बाद मैंने हिम्मत जुटाकर थाने रिपोर्ट लिखवाने पहुंचा।
G-W2F7VGPV5M