SHIVPURI NEWS - दो बहने अपने-अपने बॉयफ्रेंड के साथ फरार, एक शौच तो दूसरी खेत पर कहकर निकली थी

Bhopal Samachar
कौशल भार्गव करैरा । खबर शिवपुरी जिले के करैरा थाना सीमा में आने वाले गांव राजपुर से मिल रही है कि राजपुर में निवास करने वाली दो चचेरी बहनें अपने अपने आशिको के साथ फरार हो गई। बताया जा रहा है कि एक युवती शौच की कहकर निकली थी और दूसरी खेत पर जाने को। दोनो युवती एक ही समय और एक ही दिन फरार हुई है। परिजनों ने मामले की सूचना करैरा पुलिस को दी है। वही परिजनों ने इनको भगा ले जाने वाले युवकों के नाम भी करैरा थाने में दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार करैरा के राजपुर गांव में निवास करने वाले बबलू पुत्र मंशाराम बालिमिक ने बताया कि 20 नवंबर को घर से लकड़ी काटने गया था अपने घर पर में अपनी पत्नी और बडी बेटी जूली उम्र 22 साल और छोटी बेटी मुस्कान थी। जब में घर पर लौटकर आया तो पत्नी ने बताया कि जूली घर से शौच करने के कहकर निकली थी।

लेकिन अभी तक लौटी नही। हमने अपने स्तर पर जूली को खोजने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सके इसलिए पुलिस को आज 25 नवंबर को सूचना देने आए है वही परिजनों ने अवतार वाल्मीकि पर जूली को भगा ले जाने की शंका जाहिर है।


वही राजपुर गांव के रहने वाले मंशाराम के बड़े बेटे जीवन की 23 साल की बेटी बिल्ला भी अपने घर से फरार है। जीवन वाल्मीकि ने आज इस मामले मे करैरा पुलिस थाने में आकर बताया कि में अपने घर खाना खा रहा था तभी मेरी 23 साल की बेटी बिल्ला खेत पर मोटर चलाने की कहकर निकली थी।

बिल्ला बहुत देर तक नहीं लौटी तो उसे हमने तलाशना शुरू किया तो हमें वह नहीं मिली। इस कारण हम करैरा थाने में रिपोर्ट करने आए है। जीवन ने पुलिस को बताया कि उसे शंका है कि उसको छोटू वाल्मीकि निवासी करैरा भगा ले गया है।
G-W2F7VGPV5M