वीरेन्द्र रघुवंशी के समर्थको का पीसीसी कार्यालय भोपाल पर हंगामा,कहा गया पुनर्विचार होगा - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी विधानसभा से कांग्रेस की टिकट की आस में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में आए कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी के समर्थको ने आज पीसीसी कार्यालय पर हंगामा कर दिया। इस हंगामे की वीडियो लगातार सोशल पर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय पर्यवेक्षक और राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा ने समर्थकों ने टिकट पर पुनर्विचार के लिए कहा है।

आज सुबह से ही रघुवंशी समाज के व्हाट्सएप ग्रुप में हलचल तेज हो गई थी। कयास लगाए जा रहे था कि रघुवंशी समाज का 20 जिलो का डेलिगेशन वीरेन्द्र रघुवंशी के समर्थन में भोपाल जा सकता है।

बताया जा रहा है कि रघुवंशी समाज सहित शिवपुरी जिले के वीरेन्द्र रघुवंशी समर्थक नेता वीरेन्द्र रघुवंशी के टिकट कटने के कारण नाराज होकर पीसीसी कार्यालय पहुंचे थे। वीडियो में करैरा के रिटायर्ड कर्मचारी एमएल कटारे ने कहा कि यह षड्यंत्र है और सिंधिया ने 2008 में मेरा टिकट कटवाया था अब षडयंत्र वीरेन्द्र रघुवंशी के खिलाफ करवाया गया है। शिवपुरी से वीरेंद्र रघुवंशी को टिकट मिलना चाहिए था।

पीसीसी कार्यालय पर मौजूद राष्ट्रीय पर्यवेक्षक और राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा ने कहा कि रघुवंशी समाज का हम सम्मान करते है,ओर शिवपुरी विधानसभा का टिकट पर पुनर्विचार किया जाऐगा।