SHIVPURI में बिक रहा है पायनियर कंपनी ने नकली बीज और कीटनाशक,कंपनी ने पकडा - NEWS TODAY

Bhopal Samachar
शिवपुरी। देश की ब्रांड कंपनी पायनियर के कीटनाशक और बीज शिवपुरी जिले में नकली बिकने की मामले सामने आए है। बताया जा रहा है कि कंपनी अधिकृत अधिकारी और कर्मचारियों ने शिवपुरी जिले के दुकानों पर पायनियर ब्रांड कें बीज और कीटनाशक चेक किए तो नकली बिकते मिले। कंपनी के अधिकारी ने बताया कि शिवपुरी जिले की कई दुकानों पर हमारे ब्रांड का नकली माल बेचा जा रहा है कि एक दुकान पर हमने बिकते हुए पाया है,किसान भाइयों से हमारा कहना है कि पायनियर ब्रांड के उत्पाद खरीदते समय ध्यान रखे।

पायनियर हाई-ब्रेड इंटरनेशनल इंक एक पंजीकृत ट्रेडमार्क ब्रांड है,कंपनी के अधिकारियों ने पोहरी पुलिस को एक आवेदन दिया इस आवेदन के माध्यम से कहा गया कि हमारे ब्रांड का नकली माल बेचा जा रहा है इस कारण किसानों का नुकसान तो होगा साथ में राजस्व की हानि होकर ब्रांड की इमेज भी डाउन होगी।

पोहरी पुलिस के साथ कंपनी के अधिकारियों से सर्च किया तो परिच्छा की एक दुकान पर पायनियर ब्रांड का नकली माल बिकता हुआ पकडा गया। कंपनी के अधिकारियों ने उक्त माल को पटाया और दुकान से माफी नामा लिया कि आगे कभी ब्रांड का नकली माल नही रखेगें।

कंपनी के अधिकारियों ने कहा कि किसान भाई पायनियर ब्रांड के कीटनाशक और फसलों के बीच खरीदते समय चेक करे। कही वह नकली बीच और दवाई तो नही खरीद रहे। खेत में नकली बीज और कीटनाशक के प्रयोग से किसानों को आर्थिक नुकसान होगा,इसलिए किसान भाई सोच समझ कर ही माल खरीदे।
G-W2F7VGPV5M