SHIVPURI NEWS - ससुराल में फांसी के फंदे पर लटकी मिली 8 माह की गर्भवती विवाहिता

Bhopal Samachar

अतुल जैन। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाना सीमा में एक विवाहित अपने कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी मिली है। बताया जा रहा है विवाहिता गर्भवती है,मायके पक्ष के लोगों ने आरोप लगाए है कि हमारी बेटी को ससुरालियों ने मारकर फंदे पर लटकाया है,पुलिस ने इस मामले में लाश का पीएम कराकर परिजनों को सुर्पुद कर दिया और मर्ग कायम करते हुए जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार अछरोनी गांव मे रहने वाली डोली पत्नी पवन साहू उम्र 23 साल ने अपनी ससुराल में फांसी के फंदे पर पंखे से झूलती मिली है। घटना बीती शाम बुधवार को शाम 7 बजे की बताई जा रही है। ससुराल पक्ष के लोगो ने इस घटना की सूचना मायके पक्ष को दी,मायके पक्ष के लोगों का कहना था कि पवन जुआ खेलता है शराब पीकर मारपीट करता था। इसने ही बेटी को मारकर लटका दिया है।

पुलिस बल मौके पर पहुंचा किन्तु मृतिका के मायके वालों के विरोध के चलते घर को शील्ड कर दिया गया। बुधवार की सुबह थाना प्रभारी रत्नेश सिंह यादव एवं तहसीलदार कैलाश चंद्र मालवीय ने मौके पर पहुचे। बताया जा रहा है कि डोली की लाश पंखे से साडी से लटकी हुई थी डोली के पैर टेबिल पर ही रखे हुए थे। पुलिस ने मौके की जांच की ओर लाश को फंदे से उतारा। डोली के गर्भ में 8 माह का बच्चा पल रहा था। इस घटना में दोनों की मौत हो गई।  
 
मायके वालों का आरोप कि हमारी बेटी ने फांसी नहीं लगाई हमारी बेटी को मारकर फांसी पर लटकाया गया है। मायके परिजनों ने मृतिका के ससुराली जनों पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है।